April 30, 2024, 8:24 am

Theft Cases in Society: सोसाइटी में चोरों ने किया हाथ साफ, उड़ाई लाखों की नगदी,परेशान रेसिडेंट्स ने काटा हंंगामा

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 13, 2024

Theft Cases in Society: सोसाइटी में चोरों ने किया हाथ साफ, उड़ाई लाखों की नगदी,परेशान रेसिडेंट्स ने काटा हंंगामा

Theft Cases in Soceity: हाउसिंग सोसाइटियों में तमाम सुरक्षा व्यवस्था होने के बावजूद चोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक हाउसिंग सोसाइटी में एक दो घरों में चोरों ने अपना हाथ साफ किया और लाखों की नगदी उड़ाकर फरार हो गए। लगातार हो रही चोरियों से परेशान निवासियों ने जमकर बवाल किया। इस दौरान हंगामा कर रहे लोगों ने सोसायटी की सड़क पर जाम लगा दिया।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद (Theft Cases in Ghaziabad) राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडब्ल्यू सृष्टि सोसायटी में लगातार हो रही चोरियों की घटनाओं लोग परेशान हो गए हैं। परेशान लोगों ने जमकर हंगामा किया और जाम लगा दिया। उन्होंने चोरी का आरोप सोसायटी के मेंटेनेंस विभाग और यहां तैनात सुरक्षा कर्मियों पर लगाया। इस दौरान गुस्साए रेजिडेंट्स ने सोसायटी के बाहर रोड पर जाम लगा दिया।

बता दें कि केडब्ल्यू सृष्टि के एच टावर में अवनीश बोरीवाल 18वीं मंजिल पर रहते हैं। उन्होंने बताया की जब वह रात में अपने फ्लैट में सो रहे थे, उस दौरान उनके फ्लैट में बालकनी के रास्ते चोर घुस गए और उन्होंने चोरी करनी शुरू कर दी, लेकिन उन्हें पता नहीं था कि घर में वे सोए हुए हैं। जब चोरों ने अलमारी का ताला तोड़कर उनके कमरे में प्रवेश किया तो वह जाग गए और चोरों के पीछे भागे, लेकिन चोर रसोई में लगी खिड़की के रास्ते से बाहर भाग गए।

यहां पर भी हुई चोरी

इसके अलावा, टावर की 16वीं मंजिल पर रहने वाली काम्या आहूजा ने बताया कि 21 फरवरी को वह घर से बाहर गए हुए थे। इस दौरान बालकनी के रास्ते उनके घर में चोर घुस गए और लगभग 15 लाख रुपये की चोरी कर ली।  उनके घर से एक हजार डॉलर और 8 से 9 लाख रुपए नगद और जेवरात चोरी कर लिए गए। केडब्ल्यू सृष्टि सोसायटी में रहने वाले रेजिडेंट्स ने इसके लिए मेंटेनेंस विभाग और सोसाइटी में तैनात सिक्योरिटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें…

Pet Dog Attack: पालतू कुत्ते ने महिला और उसके छोटे पैवेलियन को बनाया शिकार, ऐसे बची जान…

रेजिडेंट्स ने हंगामा किया और सोसायटी के बाहर रोड को जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। इस मामले में एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि दोनों मामलों में शिकायत लेकर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है जल्द ही दोनों चोरियों के बारे में खुलासा किया जायेगा और चोरों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.