May 21, 2024, 4:45 am

Pet Dog Attack: पालतू कुत्ते ने महिला और उसके छोटे पैवेलियन को बनाया शिकार, ऐसे बची जान..यहां देखें वीडियो..

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 13, 2024

Pet Dog Attack: पालतू कुत्ते ने महिला और उसके छोटे पैवेलियन को बनाया शिकार, ऐसे बची जान..यहां देखें वीडियो..

Pet Dog Attack: पूरे देश में डॉग अटैक की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। आय दिन डॉग्स निर्दोष लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं, लेकिन इस सबके बावजूद इन घटनाओं को रोकने के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नही किए जा रहे हैं। हाल ही में लखनऊ से डॉग अटैक का एक नया मामला सामने आया है। इसमें शाम के समय अपार्टमेंट के बाहर टहल रही एक महिला और उसके छोटे पैवेलियन को एक पालतू कुत्ते ने अपना शिकार बनाया। महिला की चीख पुकार सुनकर पास में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उसकी जान बचाई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार (Pet Dog Attack) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से डॉग अटैक का एक नया मामला सामने आया है। यहां के बीबीडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीडीडी ग्रीन सिटी में सनब्रिज अपार्टमेंट के टावर्स 3 के 601 नंबर फ्लैट में रहने वाली एक महिला और उसके छोटे पैवेलियन पर एक पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है की महिला शाम के समय अपने छोटे पैवेलियन के साथ अपार्टमेंट के बाहर टहल रही थी, तभी वहीं पर मौजूद एक पालतू कुत्ते ने उसपर अचानक से हमला कर दिया। हमले में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। कुत्ते ने महिला के शरीर में कई जगह काटा है, जिससे गहरे घाव हो गए हैं। महिला पर हमला करने वाला पालतू कुत्ता संदीप अग्रवाल का बताया जा रहा है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

यहां देखें वीडियो…

ऐसे बची जान

बताया जा रहा है की जब महिला पर उस पालतू कुत्ते ने हमला किया, तो महिला डर कर चीख पुकार करने लगी। महिला की चीख पुकार सुनकर वहीं कुछ दूरी पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने कुत्ते को भगाकर महिला की जान बचाई। सोसाइटी के लोग इस घटना को लेकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है की कुत्ते के मालिक पर एफआईआर दर्ज होनी चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.