April 29, 2024, 3:08 pm

Ghaziabad Dog Attack: कुत्तों का आतंक, पिटबुल ने मासूम बच्ची पर किया हमला…नोच-नोचकर किया बुरी तरह से जख्मी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday March 1, 2024

Ghaziabad Dog Attack: कुत्तों का आतंक, पिटबुल ने मासूम बच्ची पर किया हमला…नोच-नोचकर किया बुरी तरह से जख्मी

Ghaziabad Dog Attack: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में कुत्तों के हमले लगातार बढ़ रहे हैं और गाज़ियाबाद नगर निगम के अधिकारी अदलाती निर्देशों और पेटा जैसी चंदाजीवी संस्थाओं की आड़ में छुप कर बैठे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही अदालत ने आदेश दिया था कि सरकारी अधिकारियों के बच्चे सरकारी स्कूलों में ही पढ़ेंगे, इस अदालती आदेश को कितने अधिकारी मान रहे हैं? अगर अदालत अधिकारियों का वेतन रोकने आ आदेश दे देवे तो यही आधिकारी आधी रात को स्टे लेने दौड़ पड़ेंगे।

लेकिन यह मामला आम जनता से जुड़ा हुआ है जिसकी चिंता न तो अधिकारियों को है और न ही जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधियों को। जबकि कुत्ते रोजाना ही नए-नए लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। हाल ही में गाजियाबाद के शालीमार गार्डन में रहने वाले नाज मोहम्मद की 10 साल की बेटी आलिया को कल शाम लगभग 6:30 बजे खेलते समय पड़ोस की बिल्डिंग में परवीन के पालतू पिटबुल ने बच्ची पर हमला कर दिया। जिससे कि आंख, मुंह और जांघ के पास गहरा घाव हो गया है। उसका ऑपरेशन कराया गया है।

क्या है पूरा मामला

दिल्ली एनसीआर (Ghaziabad Dog Attack) समेत आसपास के सभी इलाकों में कुत्तों का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला गाजियाबाद के शालीमार गार्डन से सामने आया है। जहां 10 साल की बच्ची पर पालतु पिटबुल ने हमला कर दिया, जिसमें के आंख, मुंह और जांघ के पास गहरा घाव हो गया है और उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

पालतू पिटबुल कुत्ते ने 10 साल की बच्ची को काटा

बता दें कि थाना शालीमार गार्डन क्षेत्र बी-7 डीएलएफ में रहने वाले नाज मोहम्मद की 10 साल की बेटी आलिया को कल शाम लगभग 6:30 बजे खेल रही है। उस समय पड़ोस की बिल्डिंग में बी- 8 परवीन के पालतू डॉगी पिटबुल ने बच्ची पर हमला कर दिया। जिसके बाद घायल बच्ची को कौशांबी मैक्स अस्पताल में भर्ती कराएगा है। बता दें कि पहले बच्ची को दिल्ली के जीटीबी और उसके बाद अन्य निजी अस्पतालों में दिखाने के बाद इलाज नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें…

Compensation Scam: नोएडा मुआवजा घोटाले में हुआ बड़ा खुलासा, इन अधिकारियों के नाम आए सामने

आंख, मुंह, जांघ और गाल का हिस्सा नोच कर किया जख्मी

जिसके बाद बच्ची को मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां पिछले 3 घंटे से ऑपरेशन किया जा रहा है। कुत्ते के हमला करने से बच्ची के आंख, मुंह और जांघ के पास बुरी तरह काटकर घायल कर दिया। साथ ही बता दें कि पिटबुल ने बच्ची को इस कदर काटा की उसका एक तरफ के गाल का हिस्सा भी बुरी तरह से जख्मी हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.