February 21, 2024, 4:16 pm

Dog attack In Gurugram: खूंखार पिटबुल ने 2 साल के बच्चे और महिला पर किया हमला, हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 3, 2024

Dog attack In Gurugram: खूंखार पिटबुल ने 2 साल के बच्चे और महिला पर किया हमला, हालत गंभीर

Dog attack In Gurugram: देश भर में आवारा कुत्तों का आतंक कम नहीं हो रहा है। इसके बावजूद प्रशासन इन घटनाओं को रोकने के लिए कोई पुख्ता कदम नहीं उठा रहा है। इसके साथ ही पालतू कुत्ते भी लोगों पर हमला करने से नही चूक रहे हैं। हाल ही में गुरुग्राम से एक पालतू पिटबुल डॉग के अटैक का एक खौफनाक मामला सामने आया है। पिटबुल ने एक महिला और उसके दो साल के बच्चे पर हमला करके बुरी तरह से घायल कर दिया। इस मामले में कुत्ते के 20 वर्षीय मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

क्या है पूरा मामला

कुत्तों के काटने (Dog Attack In Gurugram) और हमला करने की घटनाएं पूरे देश में बढ़ती ही जा रही हैं। हाल ही में गुरुग्राम में एक महिला और उसके बच्चे पर एक पिटबुल डॉग ने अचानक से हमला कर दिया हमले में महिला और बच्चे बुरी तरह से जख्मी हो गए। बताया जा रहा है की महिला अपने बच्चे के साथ बैठी थी तभी अचानक पड़ोसी का पालतू डॉग वहां आया और उसने महिला की गोद से बच्चे को छीनने की कोशिश की। बच्चे को बचाने के चक्कर में महिला ने कुत्ते को भगाने की कोशिश की, लेकिन कुत्ते ने महिला पर भी हमला कर दिया।

आसपास के लोग शोर सुनकर आ गए और उन्होंने बड़ी मुश्किल से कुत्ते को भगाया। हमले में महिला और बच्चे के शहरी पर कई जगह गंभीर चोटों के निशान हैं, और वे दोनो मां बेटे बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। उन दोनो को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। साथ ही पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें…

Bharat Ratna Award: भारत रत्न सम्मान से सम्मानित होंगे लालकृष्ण आडवाणी, PM मोदी ने की घोषणा

Leave a Reply

Your email address will not be published.