February 25, 2024, 7:26 am

Dog Attack in Delhi: कुत्तों का आतंक, पिटबुल ने 7 वर्ष के मासूम पर किया हमला….हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday February 1, 2024

Dog Attack in Delhi:  कुत्तों का आतंक, पिटबुल ने 7 वर्ष के मासूम पर किया हमला….हालत गंभीर

Dog Attack in Delhi: कुत्तों के आतंक से पूरा देश परेशान है। दिल्ली एनसीआर के आसपास के इलाके तो कुत्तों का अखाड़ा बन गए हैं। हाल ही में राजधानी दिल्ली के महिंद्रा पार्क इलाके में एक पिटबुल ने सात साल के मासूम बच्चे को अपना शिकार बना लिया। हमले में बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चे की मां ने बताया की बच्चा कपड़े देने के लिए पड़ोसी के घर गया था। दरवाजा खोलते ही पिटबुल ने उसपर हमला कर दिया। फिलहाल बच्चे की हालत स्थिर बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार उत्तर-पश्चिम दिल्ली के महेंद्रा पार्क इलाके में सात का बच्चा विदेशी नस्ल के पिटबुल कुत्ते का शिकार हो गया। मासूम को किसी काम से उसकी मां ने पड़ोसी के यहां भेजा था। मासूम ने दरवाजा खोला तो गेट पर पिटबुल खड़ा था। बुरी तरह डरे रेहांश (7) ने वहां से भागने का प्रयास किया तो कुत्ते ने हाथ दबोच लिया। इसके बाद उसे घसीटकर अंदर ले जाने लगा। शोर सुनकर बाकी लोग वहां पहुंच गए। किसी तरह परिजनों ने रेहांश को कुत्ते से छुड़ाया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement
Advertisement

पुलिस के मुताबिक, रेहांश परिवार के साथ ए-ब्लॉक, जहांगीरपुरी में रहता है। परिवार में पिता रंजीत सिंह, मां प्रिया व अन्य सदस्य हैं। परिजनों ने बताया कि सोमवार रात करीब 10 बजे प्रिया ने बेटे को पड़ोसी के घर सिलाई के कपड़े लेकर भेजा। रेहांश ने जैसे ही घर का दरवाजा खोला तो सामने पिटबुल खड़ा था। रेहांश ने भागने का प्रयास किया, लेकिन कुत्ते ने उसे पकड़ लिया। कुते ने पहले पंजे मारे फिर जबड़े में हाथ पकड़ लिया। कुत्ते ने रेहांश के पेट, हाथ और बाजू पर काट लिया। कुत्ते के मालिक ने रेहांश को छुड़ाकर अस्पताल भेजा। फिलहाल बच्चे की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…

Greater Noida West News: इस सोसाइटी में ट्रैफिक जाम से परेशान जनता, रोजाना लगता है कई घंटे तक जाम

Leave a Reply

Your email address will not be published.