April 28, 2024, 5:35 am

Ghaziabad News: महिला ने रोड पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 3, 2024

Ghaziabad News: महिला ने रोड पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

Ghaziabad News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में छोटी छोटी बातों को लेकर बहस बाजी, मारपीट एक आम बात हो गई है। ऐसी घटनाओं के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में गाजियाबाद से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। गाजियाबाद के बस स्टैंड पर एक महिला ने किसी बात को लेकर जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। महिला गुस्से में कभी कार के बोनट तो कभी बस पर चढ़ गई। अंत में बड़ी मुश्किल से महिला को शांत कराया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार गाजियाबाद (Ghaziabad News)के बस स्टैंड पर एक महिला किसी बात को लेकर नाराज हो गई। गुस्से में महिला कार के बोनट पर जा बैठी और जोर जोर से रोने लगी। महिला के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इक्कठे होकर तमाशा देखने लगे। उन्ही लोगों में से किसी ने घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखाया गया है की महिला बेहद गुस्से में है और किसी बात को लेकर नाराज है। वह पास खड़ी बस पर चढ़ने की कोशिश करती है तो लोग उसे रोकने का प्रयास करते दिखाई दे रहे हैं। महिला की ऐसी हरकतें देखकर भीड़ लग जाती है। इसके बावजूद महिला पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। आखिर में कुछ समय बाद बड़ी मुश्किल से महिला को समझा बुझाकर शांत किया जाता है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.