February 21, 2024, 5:43 pm

Students Fight In Greater Noida: यूनिवर्सिटी के बाहर दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, एक-दूसरे के खींचे बाल, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 3, 2024

Students Fight In Greater Noida: यूनिवर्सिटी के बाहर दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, एक-दूसरे के खींचे बाल, वीडियो वायरल

Students Fight In Greater Noida: नॉलेज पार्क क्षेत्र स्थित शारदा विवि के बाहर छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। मारपीट के बाद छात्र शिकायत लेकर थाने पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, दो छात्राओं में मारपीट का भी एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इसमें एक छात्रा दूसरी को थप्पड़ जड़ती दिखाई दे रही है। हालांकि थाना पुलिस का कहना है कि ये वीडियो कहां का है, इसकी जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार ग्रेटर नोएडा (Students Fight In Greater Noida ) की एक नामी यूनिवर्सिटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में दो स्टूडेंट एक दूसरे से जमकर मारपीट करती दिखाई दे रही है। वीडियो में दिखाया गया है की स्टूडेंट एक दूसरे पर जोर जोर से थप्पड़ की बरसात कर रही हैं। एक स्टूडेंट दूसरी स्टूडेंट के बाल पकड़कर उसे एक के बाद एक थप्पड़ मार रही है। वहीं पर एक अन्य स्टूडेंट बीचबचाव करने की कोशिश कर रही है, लेकिन झगड़ा इतना अधिक बढ़ चुका था की स्टूडेंट किसी की कोई बात नही सुन रही हैं। वे एक दूसरे पर एक के बाद एक करके मारपीट करती जा रही है।

मारपीट को देखकर आसपास के लोग इक्कठे हो गए, उन्ही लोगों में से किसी एक व्यक्ति ने मौके पर मौजूद होकर घटना (Students Fight In Greater Noida) का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ का कहना है की इन स्टूडेंट्स पर कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि ये माहौल को बिगाड़ रही हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है की यूनिवर्सिटी के प्रशासन को इनकी हरकतों के बारे में इनके माता पिता को जल्द से जल्द अवगत कराना चाहिए। हालांकि, ये वीडियो किस यूनिवर्सिटी का है अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है की मामले की जांच की जा रही है।

यह देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.