February 21, 2024, 6:28 pm

Sunny Leone Restaurant: नोएडा में एक्ट्रेस सनी लियोन ने खोला रेस्टोरेंट, घर बैठकर करें ऑर्डर

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday February 2, 2024

Sunny Leone Restaurant: नोएडा में एक्ट्रेस सनी लियोन ने खोला रेस्टोरेंट, घर बैठकर करें ऑर्डर

Sunny Leone Restaurant: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सनी लियोनी जिनके किस्से देश की हर गली मुहल्ले में छाए हैं, वे इस समय मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, सनी लियोनी ने उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक रेस्तरां खोला है। इसके साथ ही सनी लियोनी अब एक्ट्रेस होने के अलावा रेस्तरां की मालकिन भी बन गई हैं। सनी के रेस्तरां का नाम ‘चिका लोका’ (Chika Loka by Sunny Leone) है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार अनुसार नोएडा में (Sunny Leone Restaurant) सनी लियोनी के इस दमदार रेस्तरां की ओपनिंग गत 22 जनवरी 2024 को बड़े ही धूमधाम से की गई थी। वहीं रेस्तरां की ओपनिंग के बाद से सनी लियोनी के कई चाहने वाले यहां के खाने का स्वाद ले आए हैं। आपको बता दें कि सनी के रेस्तरां का नाम ‘चिका लोका’ (Chika Loka by Sunny Leone) है।

खबर है कि फेमस एक्ट्रेस सनी लियोनी ने नोएडा के सेक्टर 129 में one 29 के पास अपना एक शानदार रेस्तरां लॉन्च किया है। सनी के इस रेस्तरां का नाम ‘चिका लोका’ है। उन्होंने इसका नाम स्पैनिश में रखा है। आपको बता दें कि चिका लोका का मतलब ‘पागल लड़की’ होता है।

घर बैठे ऑनलाइन भी कर सकते हैं ऑर्डर

जानकारी के अनुसार फूड लवर सनी लियोनी के इस रेस्तरां (Sunny Leone Restaurant) में रिजनेबल रेट में दमदार खाने का स्वाद ले सकते हैं। साथ ही ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी के रेस्तरां चिका लोका से खाना मंगवाने के लिए आप ईजीडाइनर (Eazydiner) और स्विगी (Swiggy) ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

बता दें कि सनी के इस रेस्तरां की मैन्‍यू में खाने की सारी चीजें 1000 रुपए के अंदर ही हैं। कहा जा रहा है कि सनी लियोनी ने अपना ये रेस्तरां मध्यम वर्गीय लोगों को ध्यान में रखते हुए खोला है। से रेस्तरां हर दिन दोपहर 12:00 बजे से रात के 11:30 बजे तक ही खुलेगा।

यह भी पढ़ें…

Stray Dog Attack: झोपड़ी में सो रहे बच्चे पर किया कुत्तों के झुंड ने हमला, नोच-नोचकर खाया मांस…हो गई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.