November 29, 2022, 5:38 am

Hotel Radisson Blu: देश की नामी होटल ‘रेडिशन ब्लू’ के मालिक ने किया सुसाइड, ये रही वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday November 19, 2022

Hotel Radisson Blu: देश की राजधानी दिल्ली से बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां होटल रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने सुसाइड कर लिया है। अमित जैन का शव दिल्ली के पॉश सोसाइटी में मिला है। जिसके बाद से हड़कंप मचा है।

क्या है मामला ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर होटल रैडिसन ब्लू (Hotel Radisson Blu Owner) अमित जैन (Amit Jain) का शव उनके कॉमन वेल्थ विलेज (Common Wealth Village) स्थित फ्लैट से मिला । पता चला है कि शनिवार की दोपहर करीब 1 बजे अमित जैन का बेटा कॉमन वेल्थ विलेज स्थित फ्लैट में कुछ सामान लेने पहुंचा तब उसने फ्लैट में पिता का शव देखा। इसके तुरंत बाद आनन-फानन में बेटे ने कॉमन वेल्थ विलेज के सिक्योरिटी गार्ड्स को फोन किया और नजदीकी अस्पताल मैक्स में ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया

क्या जानकारी मिली ?

पता चला है कि शनिवार की सुबह अमित जैन (Amit Jain Radisson Blu Owner) अपने नोएडा वाले घर से नाश्ता कर करके अपने दिल्ली वाले कॉमनवेल्थ खेल गांव (Common Wealth Village) के फ्लैट में आ रहे थेइस दौरान उन्होंने अपने भाई करण को गाजियाबाद में ड्रॉप किया. उसके बाद वे अपने दिल्ली वाले कॉमनवेल्थ गेम्स विलेज के फ्लैट पर गए . अमित जैन दिल्ली के कॉमन वेल्थ विलेज स्थित टावर 13 के फ्लैट नंबर 701 में रहा करते थे।

यह भी पढ़ें:-

Luggage theft in train: अगर ट्रेन से चोरी हो जाए आपका सामान, तो ऐसे करें जीरो FIR

एक्शन में पुलिस

इस मामले में पुलिस एक्शव में है। अमित जैन के बेटे, ड्राइवर के साथ-साथ बाकी रिश्तेदारों से भी पूछताछ की गई है। अमित जैन का बेटा आदित्य ड्राइवर के साथ जब सामान लेने के लिए कॉमनवेल्थ गेम्स विलेज में उनके घर पहुंचा, तो उन्होंने जैन को लटका हुआ पाया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है.

क्यों किया सुसाइड

अबतक मिली जानकारी के मुताबिक होटल रेडिसन ब्लू चलाने वाले इमित जैन पर भारी कर्ज की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि उन पर बैंको का भारी कर्ज था। कहा जा रहा है कि इस कर्ज से अमित जैन बेहद परेशान थे। कहा जा रहा है कि इसी परेशानी के कारण अमित जैन ने सुसाइड कर लिया। नकारी के मुताबिक अमित जैन द्वारा कॉमनवेल्थ गेम्स विलेज में अपने घर में फांसी लगा देने के संबंध में शनिवार 12:58 बजे पीएस मंडावली, पूर्वी जिले में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. आपको बता दें अमित जैन पोस्टमार्टम कल किया जाएगा

यह भी पढ़ें:-

गाजियाबाद की डासना जेल में 140 कैदी HIV पॉजिटिव, टीबी के भी मिले 17 मरीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.