February 25, 2024, 8:27 am

Stray Dog Attack: झोपड़ी में सो रहे बच्चे पर किया कुत्तों के झुंड ने हमला, नोच-नोचकर खाया मांस…हो गई मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday February 2, 2024

Stray Dog Attack: झोपड़ी में सो रहे बच्चे पर किया कुत्तों के झुंड ने हमला, नोच-नोचकर खाया मांस…हो गई मौत

Stray Dog Attack: कुत्तों के आतंक से पूरा देश परेशान है। रोजाना ही देश भर से कुत्तों के काटने और हमला करने की खबरें आती रहती हैं। लेकिन इसके बावजूद ये घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। लेकिन हाल ही में जो डॉग अटैक की खबर आई है उसे सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जायेंगे।इस बार, झोपड़ी में अपने पिता के साथ सो रहे बच्चे पर 6 आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया और उसे उठा ले गए और उसे मार दिया। फिर उसका मांस नोच नोच कर खाया। बच्चे के पिता ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस बारीकी से छानबीन कर रही है।

क्या है पूरा मामला

हैरान कर देने वाली यह खबर हैदराबाद की है। जहां के शमशाबाद में कुत्तों ने झूंड (Stray Dog Attack) में एक बच्चे को नोंच-नोंचकर मौत के घाट उतार दिया। गली न्यूज से बात करते हुए पुलिस ने को बताया कि घटना बुधवार देर रात हुई, जब बच्चे के पिता और परिवार के बाकी सदस्य शमशाबाद में अपनी झोपड़ी में सो रहे थे। दावा किया जा रहा है कि उसी दौरान कुत्तों के झुंड ने बच्चे पर अटैक किया और उसे मार डाला। घटना के बाद से पीड़ित परिवार में मातम है। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि बिगड़े हालात में वो करें तो क्या करें ।

यह भी पढ़ें…

Health News: क्या होता है सर्वाइकल कैंसर.. जिससे गई पूनम पांडे की जान, कैसे बचें इससे

पुलिस को कैसे जानकारी मिली

घटना के बाद इलाके में हंगामा मच गया। मौके से गुजर रहे एक शख्स ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। उसने त पड़े बच्चे के आसपास लगभग छह कुत्तों को देखा फिर आनन फानन में इसकी जानकारी परिवार के लोग समेत पुलिस को दी। इसके लिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची । मासूम बच्चे के शरीर पर कई चोट के निशान हैं।

परिवार का क्या कहना है

बाद में इस मामले पर मृत बच्चे के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उनके बेटे की मौत कुत्तों के काटने से चोटों के कारण हुई है । बच्चे के पिता ने कहा कि उन्होंने बच्चे को दूध पिलाया और सोने चले गए, उस समय तक सब कुछ ठीक था।  उसके बाद कुत्ते झोपड़ी के अंदर कैसे आए और बच्चे को बाहर ले गए, इस सबके बारे में कुछ भी साफ नहीं हो सका है।  सबसे बड़ी बात यह है कि मासूम बच्चा झोंपड़ी से बाहर कैसे आया यह अबतक पता नहीं चला है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.