May 17, 2024, 7:09 am

Fire Broke Out in Greater Noida: गौर सिटी के पास कई ढाबों में लगी भीषण आग,आसमान तक फैला धुआं…यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 13, 2024

Fire Broke Out in Greater Noida: गौर सिटी के पास कई ढाबों में लगी भीषण आग,आसमान तक फैला धुआं…यहां देखें वीडियो

Fire Broke Out in Gaur City: पिछले कुछ दिनों से दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी के पास ढाबों में अचानक से आग लग गई। आग लगने से आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई।बताया जा रहा है की शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी चौक के बगल में बने कई ढाबों और दो दुकानों में बुधवार सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है। हालांकि, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। फायर ब्रिगेड की करीब 10 गाड़ियां आग बुझाने में लगी थी। फिलहाल आग लगने की वजह से किसी के घायल होने की खबर नही है।

वीडियो आया सामने

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की आग लगने की लपटे कितनी भयावह हैं। काले धुएं का गुबार आसमान तक छाया हुआ है। आसपास अफरातफरी का माहौल है। लोग बहुत ज्यादा डरे हुए दिखाई दे रहे हैं।

आसपास के अन्य ढाबे और दुकानें भी आईं चपेट में, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

शुरुआती जांच में मामला शॉर्ट सर्किट का बताया जा रहा है। पहले एक ढाबे में आग लगी और देखते ही देखते आसपास के अन्य ढाबे और दुकानें भी इसकी चपेट में आ गईं। फायर विभाग ने बताया कि बुधवार सुबह 7 बजे आग की सूचना मिली थी। चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप चौबे ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियों को रवाना कर दिया गया। कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। इस आगजनी की घटना में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया ।

यहां देखें वीडियो…

सिलेंडर में हुए विस्फोट ने दहला दिया दिल

बताया जा रहा है कि ढाबों के अंदर रसोई गैस के व्यावसायिक सिलेंडर रखे थे और उन सिलेंडर में भी आग लग गई थी जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई थी। लोगों ने बताया कि काफी कठिनाई के बाद सिलेंडर में लगी आग को बुझाया गया और आग पर काबू कर मिला। इस घटना के बाद से लोग काफी डरे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.