May 6, 2024, 6:32 pm

Accident in Society: दर्दनाक हादसा, सोसाइटी की 18वीं मंजिल से गिरा स्टूडेंट, ये है मौत की वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 13, 2024

Accident in Society: दर्दनाक हादसा, सोसाइटी की 18वीं मंजिल से गिरा स्टूडेंट, ये है मौत की वजह

Accident in Society: आज के दौर में हाई राइज सोसाइटी में हादसे होना बहुत ही कॉमन हो गया है। हाल ही में ग्रेटर नोएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी से दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। यहां पर एक स्टूडेंट की मोबाइल पर बात करते समय सोसाइटी की 18वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है की मोबाइल  नेटवर्क की प्रोब्लम होने के कारण स्टूडेंट ऊपर मंजिल पर गया था। पुलिस ने स्टूडेंट के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस मामले को आत्महत्या से जोड़कर भी जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार (Accident In Society) ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ओसिस हाइट्स सोसाइटी में एक स्टूडेंट की 18वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है की स्टूडेंट मोबाइल नेटवर्क की प्रोब्लम होने के कारण उपर मंजिल पर गया था। इस दौरान मोबाइल पर बात करते समय उसका पैर फिसल गया और नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई। इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने स्टूडेंट के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  पुलिस मामले को आत्महत्या से भी जोड़कर देख रही है, लेकिन मौके से अभी तक कोई सुसाइड नोट नही मिला है। इसके अलावा स्टूडेंट्स के साथियों से भी पूछताछ हुई है।

स्टूडेंट अपने परिवार के साथ रहता था

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि मूल रूप से हरदोई के गांव बरवन थाना लोनार का रहने वाला स्टूडेंट अभिनय सिंह नॉलेज पार्क स्थित एक्यूरेट कालेज से पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था। वह नोएडा के सेक्टर-45 सदरपुर में परिवार के साथ रहता था।

अपने साथियों से मिलने आया था स्टूडेंट

बीती रात वह कैब में सवार होकर फ्लैट में रहने वाले अपने तीन साथियों के पास आया था। वह मोबाइल पर बात कर रहा था। नेटवर्क बार-बार कट रहा था। इस वजह से वह बात करने के लिए टाप 18वीं मंजिल पर चला गया। मोबाइल पर बात करते दौरान वह नीचे गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें…

Fire Broke Out in Greater Noida: इस सोसाइटी के पास कई ढाबों में लगी भीषण आग, आसमान तक फैला धुआं…यहां देखें वीडियो

पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही

ऐसे में यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि स्टूडेंट ने आत्महत्या की है या फिर पैर फिसलने से वह नीचे गिरा। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। हालांकि जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि पढ़ाई को लेकर पिछले कई दिनों से स्टूडेंट तनाव में था और घर में भी किसी से ज्यादा संपर्क नहीं रखता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.