May 16, 2024, 8:26 am

Fire Broke Out Video: ग्रेटर नोएडा के इस सोसाइटी में एक साथ जल गए 4 फ्लैट.. सीएम योगी ने लिया संज्ञान

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 7, 2024

Fire Broke Out Video: ग्रेटर नोएडा के इस सोसाइटी में एक साथ जल गए 4 फ्लैट.. सीएम योगी ने लिया संज्ञान

Fire Broke Out Video: ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन की गौर सिटी 2 के 16 एवेन्यू में आग लगने से एक के बाद एक करके चार फ्लैट जलकर खाक हो गए। इस आगलगी की घटना के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई है। मामले की जानकारी मिलते ही दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर मुश्किल से काबू पाया गया। पहले एक फ्लैट में आग लगी। बाद में यह फैलकर दूसरे फ्लैटों तक पहुंच गई। फ्लैट्स में लगी आग के कारण कई लोग बिल्डिंग में फंस गए, जो बाद में सीढ़ी की मदद से किसी तरह बाहर निकले। घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर आग की भयानक लपटों और काले धुएं को देखा जा सकता है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक (Fire Broke Out Video) ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन स्थित गौर सिटी- 2 के 16th एवेन्यू में आग लगने का मामला सामने आया है। इस मामले में पता चला है कि सोसायटी के टावर में भीषण आग लगी और इसके बाद पूरा टावर धुएं की चपेट में आ गया। आग लगने की घटना के बाद सोसायटी में अफरातफरी मच गई। आग लगने के बाद तुरंत बाद फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी गई। दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। आगलगी की घटना में लोगों के फंसे होने की आशंका को देखते हुए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। फिलहाल आग बुझा दी गई है। हालांकि, अभी तक आग कैसे लगी इसका कुछ भी पता नहीं चल सका है।

आग की चपेट में चार फ्लैट

नोएडा एक्सटेंशन में लगी आग की चपेट में तीन से चार फ्लैट आए हैं। दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। अब आगलगी के बाद की भयावह तस्वीर सामने आई है। इसमें टावर के तीन से चार फ्लैट तक लपटों के पहुंचने का मामला सामने आया है। आग की तपिश की वजह से ऊपर के फ्लैट में लगी आग से बालकनी के शीशे तक टूट गए।

चार फ्लैट के साथ ही लाखों का सामान हुआ जलकर खाक

बताया जा रहा है की आग पहले एक फ्लैट में लगी थी, लेकिन उसके बाद पास के तीन और फ्लैट आग की चपेट में आ गए। आग की चपेट में आने की वजह से फ्लैट में कुछ लोग भी फंस गए थे, जिन्हे किसी प्रकार सीढ़ी की मदद से बाहर निकाला गया। लेकिन फ्लैट्स में जी कुछ भी सामान था वह सब जलकर खाक हो गया। लोगों के मुताबिक फ्लैट्स में लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। इसके साथ ही सीढ़ी की मदद से बाहर निकलते समय कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना मिली है।

यहां देखें वीडियो…

सीएम योगी ने लिया घटना का संज्ञान

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने अधिकारियों को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने के आदेश दिए हैं। सीएम ने इस घटना में घायलों के बेहतर इलाज की व्यवस्था का आदेश जारी किया है। दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी के 16th एवेन्यू में भीषण आग लगी। आग लगने की घटना के दौरान एक फ्लैट भीतर से बंद थी। दूसरे फ्लैट के लोग सीढ़ियों के सहारे नीचे उतरे। इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। सीएम योगी ने घायलों का बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.