May 10, 2024, 6:33 pm

Lift Accident News: फिर से अटकी लिफ्ट, डेढ़ घंटे तक फंसा रहा युवक…यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 7, 2024

Lift Accident News: फिर से अटकी लिफ्ट, डेढ़ घंटे तक फंसा रहा युवक…यहां देखें वीडियो

Lift Accident News: उत्तर प्रदेश में लिफ्ट एक्ट लागू होने के बावजूद भी लिफ्ट के हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। खासकर, ग्रेटर नोएडा और नोएडा से लिफ्ट के भीतर फंसने के ज्यादातर मामले सामने आ रहे हैं।एक बार फिर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाउसिंग सोसाइटी में युवक फंस गया। युवक को लिफ्ट से बाहर एक दूधिया ने निकाला। मौके पर सुरक्षाकर्मी पहुंचे और जांच के लिए वह एक सिक्योरिटी गार्ड लिफ्ट के माध्यम से ऊपर की तरफ गया, लेकिन वह भी फंस गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार (Lift Accident News) नोएडा एक्सटेंशन में स्थित आम्रपाली लेजर पार्क हाउसिंग सोसाइटी में प्रशांत सिंह रहते है। प्रशांत सिंह बुधवार की सुबह करीब 3:00 बजे ऑफिस से वापस घर आए और जब वह टावर लिफ्ट में घुसे तो अचानक वह उसमें फंस गए। उन्होंने बाहर आने के लिए इमरजेंसी बटन दबाया, लेकिन कोई मौके पर नहीं था। जिसकी वजह से वह करीब डेढ घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे। इस दौरान एक दूधिया मौके पर आया और उसने उन्हें  बाहर निकाला।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

जब दूधिया ने प्रशांत को लिफ्ट से बाहर निकाला तो एक सिक्योरिटी गार्ड मौके पर आया। प्रशांत ने सिक्योरिटी गार्ड को इस बारे में बताया। उसके बाद सिक्योरिटी गार्ड लिफ्ट की टेस्टिंग करने के लिए पहले फ्लोर पर गए और वह भी उसी में फंस गए। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने लिफ्ट के बाहर “नो सर्विस” का बोर्ड लगा दिया। इसकी एक वीडियो भी सामने आई है।

वीडियो में दिखाया गया है, की लिफ्ट का गेट बंद है और उसके अंदर एक व्यक्ति फंसा हुआ है। बाहर से सिक्योरिटी गार्ड उसे बटन प्रेस करने को कह रहा है। लिफ्ट से निकलने के बाद युवक सिक्योरिटी गार्ड को अपनी आपबीती के बारे में बता रहा है।

यहां देखें वीडियो…

सोसाइटी में अक्सर होते रहते हैं ऐसे मामले

सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि उनकी सोसाइटी में यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी काफी बार लिफ्ट में लोग फंस चुके हैं। कुछ महीने पहले एक परिवार लिफ्ट में फंसा था। हालांकि, भगवान का शुक्र है कि उसके साथ कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। इस पर मेंटेनेंस डिपार्टमेंट और जिम्मेदारों को ध्यान देना चाहिए। अगर ऐसा नही किया जाता है तो प्रशासन को मेंटेनेंस कार्यालय के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाने चाहिए। आखिर लोगों की जिंदगी के साथ में खिड़वाल कब तक चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.