June 23, 2024, 7:45 pm

Dog Attack News: आवारा कुत्ते ने मासूम बच्ची को बनाया शिकार, कई जगह नोचा…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 19, 2024

Dog Attack News: आवारा कुत्ते ने मासूम बच्ची को बनाया शिकार, कई जगह नोचा…देखें वीडियो

Dog Attack News: डॉग अटैक की घटनाएं पूरे देश में बढ़ती जा रही हैं। आय दिन आवारा कुत्ते निर्दोष लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। कई बार तो ऐसे जानलेवा हमलों में लोगों की मौत भी हो जाती है। लेकिन इसके बावजूद प्रशासन इन मामलों को रोकने के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नही कर पा रहा है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से डॉग अटैक का गंभीर मामला सामने आया है। यहां पर गली से गुजर रही एक बच्ची पर एक आवारा कुत्ते ने बेरहमी से हमला कर दिया। हमले में बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, देशभर में आवारा कुत्तों के हमले (Dog Attack News) की घटनाएं चिंताजनक स्तर तक बढ़ गई हैं। लोग कुत्तों के हमलों के डर से जीने को मजबूर हैं, जिनमें सबसे ज्यादा शिकार बच्चे हो रहे हैं। ऐसी ही एक और घटना उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आई है, जहां आवारा कुत्तों ने एक बच्ची पर बेरहमी से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है। हमले में बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहनपुर के मटियागंज थिरिया में एक संकरी और सुनसान गली से गुजरते समय आवारा कुत्तों का एक झुंड बच्ची पर हमला कर देता है। यह घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दो नाबालिग लड़कियां गांव की एक गली से गुजर रही हैं, जहां एक कुत्ता सड़क के किनारे इंतजार करता नजर आ रहा है। जैसे ही दोनों लड़कियां पास आती हैं, कुत्ता उन पर भौंकना शुरू कर देता है। लड़कियों में से एक किनारे की ओर चली जाती है, जबकि दूसरी कुत्ते के पास खड़ी होकर उसे देख रही है। अचानक, कुत्ता लड़की पर हमला करता है, उसके चेहरे को काटता है, उसे जमीन पर धकेल देता है और लगातार काटता रहता है। बच्ची मदद के लिए जोर-जोर से चिल्ला रही थी उनकी चीख-पुकार सुनकर लोग बचाव में आए और बच्ची को आवारा कुत्तों से बचाने में कामयाब रहे। वे बच्ची को नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां उसकी गंभीर चोटों का इलाज चल रहा है।

यहां देखें वीडियो…

https://x.com/gulynews/status/1792000886362804391?t=a02TWsHtprQtxFzA6kk_vg&s=08

अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की

ग्रामीणों का दावा है कि उन्होंने इलाके में कुत्तों के आतंक के संबंध में कई शिकायतें दर्ज कराई हैं, लेकिन अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की है। कुत्तों के हमले की पिछली घटनाओं को भी अधिकारियों ने नजरअंदाज कर दिया है। कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए और नगर निगम को इन कुत्तों को पकड़ना चाहिए, क्योंकि बच्चे अब अपने घरों से बाहर निकलने से भी डरने लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.