June 23, 2024, 6:46 pm

Illegal Encroachment: भूमाफियाओं पर प्राधिकरण का सख्त एक्शन,करोड़ों की प्रॉपर्टी पर चला बुलडोजर

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 19, 2024

Illegal Encroachment: भूमाफियाओं पर प्राधिकरण का सख्त एक्शन,करोड़ों की प्रॉपर्टी पर चला बुलडोजर

Illegal Encroachment: भूमाफियाओं के खिलाफ ग्रेनो प्राधिकरण ने सख्त एक्शन लिया है, जिससे भू माफियाओं के महकमे में हड़कंप मच गया है।दरअसल, ग्राम खेड़ी, सुनपुरा और हैबतपुर में प्राधिकरण ने बुलडोजर से कार्रवाई करके करीब 25,000 वर्ग मीटर जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराया। प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने अधिसूचित एरिया में जमीन पर हो रहे अवैध कब्जे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Illegal Encroachment) ने ग्राम खेड़ी, सुनपुरा और हैबतपुर में जमीन पर अवैध कब्जे के खिलाफ कार्रवाई की है। प्राधिकरण ने तीनों गांव में करीब 25,000 वर्ग मीटर जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराया। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने अधिसूचित एरिया में जमीन पर हो रहे अवैध कब्जे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। परियोजना विभाग के वर्क सर्कल एक और दो की टीम ने शनिवार को इन दोनों गांव की जमीन पर अवैध निर्माण को बुल्डोजर से ढहा दिया।

आगे भी जारी रहेगी कार्रवाई

अवैध निर्माण के खिलाफ प्राधिकरण की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। इस मामले में सीईओ एनजी रवि कुमार ने सभी अधिकारयों को सख्त निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है की ग्रेनो प्राधिकरण के आसपास के गांवों के ज्यादातर इलाकों में भूमाफियाओं का कब्जा है और वहां पर अवैध रूप से प्लाटिंग की जा रही है। जिसकी सूचना अक्सर प्राधिकरण को मिलती रहती है। लेकिन अब प्राधिकरण ने अवैध निर्माण को रोकने के लिए अभियान छेड़ दिया है।

यह भी पढ़ें…

Dog Attack News: आवारा कुत्ते ने मासूम बच्ची को बनाया, कई जगह नोचा…देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.