May 14, 2024, 1:12 am

Theft from Warehouse: आम्रपाली क्रिस्टल होम्स में बड़ी चोरी.. रखवालों ने ही दिया वारदात को अंजाम

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday February 28, 2024

Theft from Warehouse: आम्रपाली क्रिस्टल होम्स में बड़ी चोरी.. रखवालों ने ही दिया वारदात को अंजाम

Theft from Warehouse: नोएडा से सिक्योरिटी गार्डों की चोरी का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। नोएडा में सिक्योरिटी गार्डों ने एक बिल्डर कंपनी के गोदाम से लाखों रुपये का सामान चोरी करके बेच दिया। कंपनी के ही चार सिक्योरिटी गार्डों पर चोरी का आरोप लगा है। शिकायत के आधार पर थाना सेक्टर 113 पुलिस ने तीन नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा (Theft from Warehouse) में एक बिल्डर कंपनी के गोदाम से लाखों रुपये का सामान चोरी कर बेचे जाने का मामला सामने आया है। कंपनी के ही चार सिक्योरिटी गार्डों पर चोरी का आरोप लगा है। शिकायत के आधार पर थाना सेक्टर 113 पुलिस ने तीन नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट किया जायेगा।

स्टोर कीपर की शिकायत पर एफआईआर

पुलिस को दी शिकायत में रामभरोसे ने बताया कि वह सेक्टर 76 स्थित आम्रपाली क्रिस्टल होम की साइट पर स्टोर कीपर के पद पर कार्यरत हैं। उनके मुताबिक पिछले एक वर्ष से उनके स्टोर से कुछ सामान चोरी हो रहा है। जब सीसीटीवी कैमरा चेक किया गया तो पाया गया कि वहां पर तैनात सियोरिटी गार्ड अजय कुमार, मनोज कुमार, सचिन पांडे और एक अज्ञात व्यक्ति ने स्टोर से चोरी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

Fire Broke Out in Metro Station: निर्माणाधीन रैपिड मेट्रो स्टेशन में आग लगी…यहां देखें वीडियो

पुलिस का क्या कहना है

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि स्टोर कीपर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी कैमरे में चोरी करके जाते हुए आरोपी कैद हुए हैं। फुटेज को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। सबूत मिलने पर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.