April 18, 2024, 10:38 pm

Delhi Metro Accident News: उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, मेट्रो की चपेट में आकर एक शख्स की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday February 28, 2024

Delhi Metro Accident News: उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, मेट्रो की चपेट में आकर एक शख्स की मौत

Delhi Metro Accident News: राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो की चपेट में आकर एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई। जब तक मेट्रो स्टेशन के परिसर में मौजूद पुलिस कर्मी उसे बचाने के लिए दौड़े तब तक वह ट्रेन की चपेट में आ चुका था। इस घटना के बाद घटना के बाद 15 मिनट से अधिक समय तक के लिए येलो लाइन मेट्रो थम गई। ये हादसा उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन की येलो लाइन पर हुआ है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Accident News) की चपेट में आने से एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद 15 मिनट से अधिक समय तक के लिए येलो लाइन मेट्रो थम गई। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली मेट्रो की पीली रेखा पर बुधवार को चलती ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई।

जेब से बरामद हुई पर्ची

परिसर में मौजूद अधिकारी ने बताया, ”उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन के परिसर में यह घटना होने के बाद सेवाओं में 20 मिनट की देरी हुई।” पीली रेखा दिल्ली में मिलेनियम सिटी सेंटर-गुरुग्राम और समयपुर बादली को जोड़ती है। अधिकारी ने कहा कि मृतक की जेब से बरामद हुई एक पर्ची में फोन नंबर लिखा हुआ है। उन्होंने बताया कि इस मामले में आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें…

Theft from Warehouse: सिक्योरिटी गार्डों ने कंपनी के गोदाम से चोरी करके बेचा लाखों का सामान, ऐसे हुआ खुलासा

15 मिनट से अधिक समय रुकी रही मेट्रो

मेट्रो के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह 11:30 बजे हुई। ट्रेन विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन की ओर जा रही थी। एक यात्री ने कहा कि वह दोपहर के आसपास जिस मेट्रो से यात्रा कर रहा था वह गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन पर 15 मिनट से अधिक समय तक रुकी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.