May 13, 2024, 5:29 pm

Fire Broke Out in Metro Station: रैपिड रेल स्टेशन पर लगी आग.. मची अफरा तफरी..यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday February 28, 2024

Fire Broke Out in Metro Station: रैपिड रेल स्टेशन पर लगी आग.. मची अफरा तफरी..यहां देखें वीडियो

Fire Broke Out in Metro Station: उत्तर प्रदेश स्थित मेरठ में रैपिड रेल ट्रांजिट सिस्टम के तहत एक निर्माणाधीन स्टेशन में आग लग गई। मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। जानकारी के मुताबिक यह मेट्रो स्टेशन पल्लवपुरम पुलिस स्टेशन तहत आता है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश स्थित मेरठ में (Fire Broke Out in Metro Station)  रैपिड रेल ट्रांजिट सिस्टम के तहत एक निर्माणाधीन स्टेशन में आग लग गई। मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। जानकारी के मुताबिक यह मेट्रो स्टेशन पल्लवपुरम पुलिस स्टेशन तहत आता है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है की पूरा मेट्रो स्टेशन आग की चपेट में आ चुका है। आग से निकलने वाला काला धुआं पूरे एरिया में फैला हुआ है। स्टेशन के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस और और दमकल विभाग की गाड़ियां मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

ये देखें वीडियो…

इससे पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे

आपको बता दें अभी कुछ दिन पहले ही दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक बाइक सवार व्यक्ति पर अचानक से लोहे का पाइप गिर गया था। जिसकी वजह से घायल हो गया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इससे पहले दिल्ली में ही एक मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा अचानक से टूट कर रोड पर गिर गया था। जिससे यातायात व्यवस्था काफी समय तक प्रभावित रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.