May 19, 2024, 1:36 pm

Dog Attack News: महिला पर कुत्ते ने किया हमला, पैर में काटकर किया घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 13, 2024

Dog Attack News: महिला पर कुत्ते ने किया हमला,  पैर में काटकर किया घायल

Dog Attack News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों की हाउसिंग सोसायटियों से कुत्तों को लेकर आए दिन कोई न कोई मामला सामने आ ही जाता है। ग्रेनो में आवारा कुत्तों को काबू में करने में अथॉरिटी कामयाब नहीं हो पा रही है। शहर में लगातार डॉग बाइट के मामले आ रहे हैं, लेकिन उनसे निपटने की योजनाएं जमीन पर नहीं उतर पा रही हैं। ताजा केस ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-1 से आया है। यहां एक आवारा कुत्ते ने अचानक महिला और बच्चे पर हमला कर दिया। कुत्ते ने महिला को काट कर जख्मी कर दिया। घटना रविवार शाम की बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Dog Attack News) के बीटा-2 कोतवाली एरिया की सेक्टर बीटा-1 में एक आवारा कुत्ते ने पीछे से एक महिला और बच्चे पर अचानक हमला बोल दिया। महिला के पैर के नीचे वाले हिस्से को काटकर जख्मी कर दिया। सेक्टर बीटा-1 के 9th क्रॉस स्ट्रीट के एक मकान में रहने वाली कविता ने बताया कि वह और उनका बच्चा घर आ रहे थे, तभी गाड़ी के नीचे बैठा एक कुत्ता अचानक पीछे से आकर उन पर टूट पड़ा। उसने मेरे पैर के नीचे वाले हिस्से को काटकर जख्मी कर दिया। आवारा कुत्ते का महिला और बच्चे के ऊपर हमला करने की घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कुत्ता पागल है, कई लोगों को काट कर जख्मी कर चुका है

सोसायटी में रहने वाले और एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेन्द्र भाटी ने बताया कि हमारे पड़ोस में रहने वाली कविता नाम की महिला को कल शाम एक आवारा कुत्ते ने काट कर जख्मी कर दिया। वह कुत्ता पागल है और कई लोगों को काट कर जख्मी कर चुका है। इससे पहले सी ब्लॉक 13th क्रॉस स्ट्रीट, रामपुर के पास में भी स्ट्रीट डॉग्स के झुंड ने एक लड़के पर हमला कर दिया था। किसी तरह उस लड़के ने भाग कर अपनी जान बचाई। अगर उसकी जगह पर बच्चे या बुजुर्ग होते तो मामला गंभीर हो सकता था।

यह भी पढ़ें…

Illegal Encroachment: प्राधिकरण की जमीन पर भूमाफियाओं ने किया कब्जा, होगी बड़ी कार्रवाई

अधिकारी नही कर रहे कोई सुनवाई

हरेंद्र भाटी ने आगे बताया कि कई बार हमने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के संबंधित अधिकारियों को इस समस्या के बारे में अवगत कराया गया, लेकिन प्राधिकरण के एसी दफ्तरों में बैठे अधिकारियों के कानों में जूं तक नहीं रेंगती। जब कोई बड़ी घटना घटित हो जाएगी तो प्राधिकरण के एसी दफ्तरों में बैठे अधिकारी बाहर निकल कर कुछ दिनों तक खानापूर्ति के लिए आवारा कुत्तों को पकड़ने की मुहिम चला देंगे। फिर धीरे-धीरे जैसे समय बीतता जाएगा संबंधित अधिकारी मामले को ठंडे बस्ते में डाल देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.