May 1, 2024, 11:56 am

सीवर लाइन बिछाने खोदी सड़कें नहीं कीं ठीक, लोगों को हो रही है परेशानी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 17, 2022

सीवर लाइन बिछाने खोदी सड़कें नहीं कीं ठीक, लोगों को हो रही है परेशानी

Roads has been dug for laying sewer lines were not repaired: दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के महावीर एनक्लेव पार्ट 3 (Mahavir Enclave Part 3) में पिछले कुछ समय से गहरे सीवर का काम चल रहा है. 60 फुटा रोड की एक तरफ गड्ढा खोदकर सीवर डाला जा रहा है. इस कारण एक तरफ सड़क की दूसरी लेन पर हमेशा ही जाम की स्थिति बनी रहती है, तो दूसरी तरफ दिनभर उड़ने वाली धूल से लोगों को सांस संबंधी समस्याएं झेलनी पड़ रही हैं.

सीवर डालने के लिए सड़क के एक हिस्से को बंद कर दिया गया है. इसलिए लोग सड़क के एक ही लेन का इस्तेमाल कर पा रहे हैं. कभी-कभी दुर्घटना की स्थिति भी बन जाती है. स्थानीय नागरिकों का कहना है कि सीवर डालने का काम पिछले एक महीने से चल रहा है. स्थानीय निवासी राजकुमार ने बताया कि सीवर डालने का काम तेजी से होनी चाहिए. साथ ही इन रास्तों पर पानी का छिड़काव होना चाहिए. इससे धूल-मिट्टी जमीन पर बैठी रहेगी और लोगों को समस्या भी नहीं होगी.

पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग मुठभेड़, इतने आतंकवादी ढेर

लोगों का कहना है कि ट्रैफिक समस्या और लोगों को असुविधा से बचाने के लिए सही तरीके से ट्रैफिक को मैनेज किया जाना चाहिए. लोगों का कहना है कि सीवर का काम पूरा होने से काफी आसानी हो जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.