April 18, 2024, 2:15 pm

प्रीपेड मीटर से नहीं वसूला जाएगा CAM चार्ज, इस सोसायटी ने ऐसे किया संघर्ष

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 17, 2022

प्रीपेड मीटर से नहीं वसूला जाएगा CAM चार्ज, इस सोसायटी ने ऐसे किया संघर्ष

CAM charge will not be charged from prepaid meter: गौतमबुद्ध नगर के 74 स्थित अजनारा हेरीटेज सोसायटी (Ajnara Heritage Society) में अब प्रीपेड मीटर से कैम (Common Area Maintenance) चार्ज नहीं वसूला जाएगा. प्रीपेड मीटर से cam चार्ज वसूलने पर लंबे समय से सोसाइटी में रहने वाले लोग नाराज थे. लोगों की इस नाराजगी को मौजूदा एओए ने उचित फोरम पर उठाया और अब उसका परिणाम देखने को मिल रहा है. एओए अध्यक्ष विवेक सिंह के नेतृत्व में इस बारे में लंबी लड़ाई लड़ी गई और उसी लड़ाई का नतीजा है कि अजनारा बिल्डर कि मेंटेनेंस टीम अब कैन प्रीपेड मीटर से नहीं वसूलने पर राजी हुई है.

अजनारा हेरीटेज सोसायटी के AOA अध्यक्ष विवेक सिंह ने बताया कि 8 जून 2022 को अजनारा बिल्डर के ग्रैंड अजनारा हेरीटेज प्रोजेक्ट जोकि सेक्टर 74 में है वहां पर सीईओ ऑफ नोएडा अथॉरिटी ऋतु महेश्वरी के कहने पर सीलिंग प्रोसेस कि गई. जिसमें नोएडा ऑथोरिटी की टीम ने बिल्डर अजनारा की दुकान, इलीगल कमर्शियल एक्टिविटी, फ्लैट्स, इलीगल जिम, बिल्डर की मार्केटिंग ऑफिस सभी को सील कर दिया था. उन्होंने कहा कि उसी दौरान डीएम गौतमबुद्ध नगर ने नोएडा अथॉरिटी को और डीसीपी नोएडा को अपनी तरफ से लेटर दिया कि ग्रैंड अजनारा हेरीटेज का हैंडोवर सही तरीके से शांति पूर्वक करा के दिया जाए. इसी के चलते 16 जून को थाना 113 में एसएचओ के सामने बिल्डर के सीनियर पदाधिकारी सतपाल सिंह ने अपनी टीम के साथ लिखित दिया कि UPPVNL के आदेशानुसार बिजली मीटर से कोई भी कॉमन एरिया मतलब कि मेंटेनेंस का पैसा नहीं काटा जाएगा और बिजली मीटर से मेंटेनेंस का पैसा डीकपल किया जाएगा और यह 18 जून 2022 तक हो जाएगा.

पढ़ें: सीवर लाइन बिछाने खोदी सड़कें नहीं कीं ठीक, लोगों को हो रही है परेशानी

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर 18 जून 2022 तक यह नहीं होता है तो किसी भी और अशांति के लिए अजनारा बिल्डर जिम्मेदार होगा. इस दौरान थाने पर कई महिलाएं, पुरुष, सीनियर सिटीजन और अलग-अलग सोसाइटी के रेजिडेंट पहुंचे हुए थे.  पेपर में और यह कार्य 16 जून 2022 को हुआ. 18 जून 2022 तक बिल्डर को बिजली मीटर से कॉमन एरिया की वसूली बंद करनी ही है.  इस लिखित पत्र के दौरान UPPVNL ने अपने जूनियर इंजीनियर नवदीप को भी उपस्थित किया और जूनियर इंजीनियर के सामने यह सभी काम थाना 113 में एसएसओ सर के सामने  किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.