May 15, 2024, 5:10 pm

Real Estate News: गोदरेज बिल्डर ने जीती 506 करोड़ रुपए की बोली, इस प्रीमियम लोकेशन पर होगा हजारों फ्लैट्स का निर्माण

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday February 29, 2024

Real Estate News: गोदरेज बिल्डर ने जीती 506 करोड़ रुपए की बोली, इस प्रीमियम लोकेशन पर होगा हजारों फ्लैट्स का निर्माण

Real Estate News: नोएडा वासियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। नोएडा के गोदरेज बिल्डर ने 506 करोड़ रुपए की बोली जीत ली है। अब रियल एस्टेट फर्म गोदरेज प्रॉपर्टीज प्रीमियम सेक्टर-44 में स्थित 6.45 एकड़ जमीन पर ग्रुप हाउसिंग बनाएगी। बताया जा रहा है कि इसमें हजारों लोगों का घर वाला सपना पूरा होगा।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक (Real Estate News) गोदरेज बिल्डर ने नोएडा के सेक्टर-44 में 506 करोड़ रुपये में ग्रुप हाउसिंग प्लॉट की बोली जीती है। अब रियल एस्टेट फर्म गोदरेज प्रॉपर्टीज प्रीमियम सेक्टर-44 में स्थित 6.45 एकड़ जमीन पर ग्रुप हाउसिंग बनाएगी। बताया जा रहा है कि इसमें हजारों लोगों का घर वाला सपना पूरा होगा। इसका निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जायेगा।

6,136.55 वर्ग मीटर जमीन पर बनेंगे फ्लैट्स

अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार खत्री ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण द्वारा सेक्टर-44 में स्थित 26,136.55 वर्ग मीटर (6.45 एकड़) के ग्रुप हाउसिंग प्लॉट पर दो बिल्डरों ने बोली लगाई। जिसमें गोदरेज प्रॉपर्टीज और मैक्स एस्टेट्स शामिल है। बीते 26 फरवरी को ई-नीलामी के दौरान गोदरेज ने 506 करोड़ रुपये की उच्चतम बोली लगाई और प्लॉट की बोली जीत ली।

यह भी पढ़ें…

CM Yogi Noida Visit: अब शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा नहीं आएंगे सीएम योगी, इस वजह से कैंसल हुआ प्रोग्राम

सीईओ डॉ.लोकेश एम ने क्या कहा

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉ.लोकेश एम का कहना है कि शहर में तेजी के साथ विकास हो रहा है। आज के समय में पूरे देश के कई नामी बिल्डर नोएडा में अपने प्रोजेक्ट बना रहे हैं। करोड़ों रुपये का निवेश नोएडा में हो रहा है। नोएडा प्राधिकरण का प्रयास है कि शहर में लोगों को घर के साथ मूलभूत सुविधाएं भी मिले। जल्द ही उपरोक्त के संबंध में निर्माण कार्य शुरू किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.