June 23, 2024, 7:41 pm

Delhi Metro Video: मेट्रो में कपल ने किया झगड़ा, एक-दूसरे पर बरसाए थप्पड़…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 15, 2024

Delhi Metro Video:  मेट्रो में कपल ने किया झगड़ा, एक-दूसरे पर बरसाए थप्पड़…देखें वीडियो

Delhi Metro Video: DMRC की लगातार चेतावनी के बाद भी दिल्ली मेट्रों में नाचने-गाने और लड़ने -झगड़ने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। दरअसल पिछले कुछ दिनों से दिल्ली मेट्रो में कभी अश्लीलता दिखते लोगों का वीडियो सामने आता है, तो कभी सीट को लेकर लड़ते हुए यात्री नजर आते हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया जो इन सभी वीडियों से थोड़ा अलग है। इसमें मेट्रो में सवार कपल मे किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इस दौरान एक दूसरे को थप्पड़ से पीटा।

क्या है पूरा मामला

बतादें, दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Video) में सवार एक कपल में किसी बात को लेकर बहस हो गई। जिसके दौरान एक दूसरे में खूब थप्पड़ चले। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है की मेट्रो में खड़े एक कपल की किसी बात को लेकर बहस हो गई है। जिसपर लड़की ने अपने हाथ में लिया हुए से थैला अपने लड़के दोस्त को मारती है। इसपर लड़का कहता है- हाथ कम उठा, पब्लिक प्लेस है ये। फिर वह आगे जाती है तो लड़का कहता है- निकल यहां से… तो लड़की वापस आकर फिर उसे थप्पड़ मारती है और कहती है- इज्जत कर ले लोग देख रहे हैं। इसके बाद लड़का भी उसे थप्पड़ मारता है। फिर लड़की कहती है- देख मैं मम्मी को बताऊंगी, तेरे साथ जैसा लड़का किसी को भी न मिले- मेरी जिंदगी में मत आइयो, निकल जा यहां से। इस दौरान लड़की उसे लगातार मारती जाती है।

यहां देखें वीडियो…

वीडियो देखकर लोग कर रहे कमेंट

जब यह सब दिल्ली मेट्रो में चल रहा था, उस दौरान मेट्रो में ही बैठे किसी शख्स ने ये वीडियो बना लिया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग इसपर ढेरों कमेंट कर रहे हैं। कई कह रहा है कि ये तो भाई-बहन की तरह लड़ रहे हैं। तो कोई और कह रहा है कि अब जेंडर इक्वेलिटी की बात क्यों नहीं हो रही जो एक लड़की लड़के पर हाथ उठा रही है। हालांकि,ये वीडियो कब का है ये अभी तक नहीं पता चल सका है, लेकिन इन दिनों दिल्ली मेट्रो का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें इससे पहले भी दिल्ली मेट्रो में झगडे़ के कई वीडियो सामने आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.