May 5, 2024, 3:03 pm

Women Constable molested: यूपी पुलिस की महिला सिपाहियों को सुरक्षा की जरूरत, सरेआम मनचलों ने किए अश्लील इशारे

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 21, 2023

Women Constable molested: यूपी पुलिस की महिला सिपाहियों को सुरक्षा की जरूरत, सरेआम मनचलों ने किए अश्लील इशारे

Women Constable molested : यूपी के हापुड़ में महिला सिपाही से छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला आया है. महिला कॉन्स्टेबल को देखकर बाइक सवार मनचलों ने अश्लील इशारे किए. ये घटना हापुड़ नगर कोतवाली से महज कुछ कदम की दूरी पर ही आंबेडकर तिराहे पर हुई. उस समय महिला सिपाही ड्यूटी खत्म करके खाकी वर्दी में ही स्कूटी से घर लौट रही थी.

महिला सिपाही के विरोध करने पर आरोप फरार 

उसी दौरान बाइक से आ रहे दो मनचलों ने छेड़छाड़ और अश्लील इशारे करने लगे. जिसे देख महिला सिपाही ने तुरंत विरोध किया तो दोनों फरार हो गए. महिला सिपाही ने तुरंत थाने की पुलिस को जानकारी दी और बाइक सवार मनचलों के नंबर के आधार पर शिकायत दर्ज कराई. अब पुलिस ने दोनों आरोपी मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है.

कहां की है घटना ?

ये घटना हापुड़ नगर कोतवाली के मेरठ रोड पर आंबेडकर तिराहे के पास हुई. पुलिस ने महिला सिपाही की तहरीर के आधार पर दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लोगों को सुरक्षा देने वाली यूपी पुलिस की महिला सिपाही ही सुरक्षित नहीं है. हापुड नगर कोतवाली से मात्र चंद कदमों की दूरी पर अंबेडकर तिराहे पर दो मनचले युवकों ने महिला सिपाही से ही छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया. हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के अंबेडकर तिराहे के पास स्कूटी सवार महिला सिपाही के साथ बाइक सवार दो युवकों ने छेड़छाड़ की और अश्लीलता की. जैसे ही पीड़िता ने अपनी स्कूटी रोकी तो दोनों आरोपी भाग खड़े हुए.

ये भी पढ़ें-

Female SI molested: यूपी पुलिस के सिपाहियों की करतूत…महिला SI का किया पीछा…गाड़ी रोककर कर डाली अश्लील हरकतें

पुलिस ने महिला सिपाही की तहरीर के आधार पर दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. कोतवाली से ड्यूटी समाप्त कर वर्दी में ही महिला सिपाही अपने घर वापस लौट रही थी तभी ये घटना हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.