May 6, 2024, 1:41 pm

Female SI molested: यूपी पुलिस के सिपाहियों की करतूत…महिला SI का किया पीछा…गाड़ी रोककर कर डाली अश्लील हरकतें

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 21, 2023

Female SI molested: यूपी पुलिस के सिपाहियों की करतूत…महिला SI का किया पीछा…गाड़ी रोककर कर डाली अश्लील हरकतें

Female SI molested: जहां एक ओर योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा की बात करने से नहीं थकते है वहीं उनके लोगों को सुरक्षा देने वाली यूपी पुलिस की महिला SI ही सुरक्षित नहीं है. जी हां बिल्कुल सही पढ़ा. यूपी के संभल जिला में दो सिपाही पवन चौधरी और रविंद्र गिरफ्तार हुए हैं. आरोप है कि इन दोनों ने गणेश चतुर्थी मेला ड्यूटी से लौट रही एक महिला दरोगा की कार रोककर छेड़छाड़-अभद्रता (UP Police constable molests female SI) की. मामले में दोनों सिपाहियों को सस्पेंड किया गया हैं.

जानकारी के अनुसार, आरोपी दोनों सिपाहियों महिला दरोगा का चंदौसी से पीछा कर रहे थे. उन्होंने बहजोई में महिला दरोगा की कार को रोक लिया था. इसके बाद अश्लील हरकतें करने लगे. इसके बाद महिला दरोगा ने यूपी 112 पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया.

क्या है पूरा मामला ?

अमरोहा जिले में तैनात महिला दरोगा ने बहजोई थाने में दी तहरीर में बताया है कि 19 सितंबर को चंदौसी के गणेश मेले में उनकी ड्यूटी लगी थी. रात 12 बजे करीब अचानक तबियत बिगड़ी तो कार से गजरौला अपने घर जा रही थी. इस दौरान दूसरी कार में सवार दो व्यक्ति पीछा करते हुए बहजोई तक पहुंच गए.  बहजोई में इस्लामनगर चौराहे पर आरोपियों ने कार को रोक लिया. पीड़िता ने जब कार से उतरे व्यक्तिों से पीछा करने का कारण पूछा तो उसने अपना नाम पवन चौधरी और कार चला रहे दूसरे साथी का नाम रविंद्र बताया. जब पीछा करने का विरोध किया तो आरोपियों ने अभद्रता और छेड़खानी की. महिला दरोगा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने छेड़खानी व अन्य कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली. साथ ही आरोपी सिपाहियों को भी गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-

Allahabad High Court News: प्यार में बने शारीरिक संबंध रेप नहीं, शादी से मना करने पर प्रेमिका ने दर्ज कराया था केस, हाईकोर्ट ने रद्द की चार्जशीट

पुलिस ने बताया कि महिला दरोगा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. यूपी 112 पुलिस में तैनात सिपाही दो सितंबर से गैरहाजिर चल रहा था. दूसरा सिपाही ट्रैफिक पुलिस में तैनात है. आरोपियों को जेल भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.