April 29, 2024, 3:56 pm

प्लास्टिक सर्जरी से हुई मौत ? 21 साल की उम्र में क्या है इस एक्ट्रेस की डेथ मिस्ट्री

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 17, 2022

प्लास्टिक सर्जरी से हुई मौत ? 21 साल की उम्र में क्या है इस एक्ट्रेस की डेथ मिस्ट्री

Kannada Actress Died: कन्नड़ ऐक्ट्रेस चेतना राज का 21 साल की उम्र में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक वह 16 मई की सुबह ‘फैट फ्री’ सर्जरी के लिए अस्पताल गई थीं. फैट फ्री प्लास्टिक सर्जरी के बाद उनकी हालत बिगड़ गई थी. बताया जा रहा है कि शाम को उन्हें कुछ दिक्कत हुई. उनके फेफड़ों में पानी जमा होने लगा. डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की काफी कोशिश की लेकिन नहीं बचा सके. ऐक्ट्रेस ने बंगलुरु में चेहरे की फैट फ्री सर्जरी करवाई थी.

यह भी पढ़ें:-

फ्लैटों की रजिस्ट्री न होने पर इस सोसाइटी में हंगामा, बिल्डर के गुर्गों को भागना पड़ा ।

जानकारी के मुताबिक चेतना राज (Chethana Raj) ने अपने माता-पिता को सर्जरी के बारे में जानकारी नहीं दी थी और वह अपने दोस्तों के साथ ही अस्पताल चली गई थीं. घटना की जानकारी होने के बाद उनके पेरेंट्स ने हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाया है और अस्पताल कमेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

चेतना Geetha और Doresani जैसे सीरियल्स में नजर आई हैं.  इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, वह 16 तारीख को फैट फ्री सर्जरी के लिए बंगलुरु के Shetty’s Cosmetic Centre गई थीं. बताया जा रहा है कि सर्जरी में कुछ गड़बड़ हुई और डॉक्टर्स शाम 5:30 उन्हें Kaade हॉस्पिटल ले गए. वहां उन्होंने डॉक्टर्स को कहा कि पेशेंट का इलाज करें क्योंकि उसे कार्डिऐक अरेस्ट हुआ है.

यह भी पढ़ें :-

बिहार: पटना में औंधे मुंह गिरे DGP साहब! दौड़ रेस में गिर पड़े

Leave a Reply

Your email address will not be published.