October 4, 2022, 3:18 am

फ्लैटों की रजिस्ट्री न होने पर इस सोसाइटी में हंगामा, बिल्डर के गुर्गों को भागना पड़ा ।

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 16, 2022

फ्लैटों की रजिस्ट्री न होने पर इस सोसाइटी में हंगामा, बिल्डर के गुर्गों को भागना पड़ा ।

Alpha Home Society: गौतमहुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा स्थित सेक्टर अल्फा वन के अल्फा होम सोसाइटी (Alpha Home Society) में देर रात निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ जमकर हंगामा किया है. बताया जा रहा है कि लोग फ्लैटों की रजिस्ट्री (Flat Registry) नहीं होने से नाराज हैं. https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक जब रात सोसाइटी में निवासी बैठक कर रहे थे. तभी बैठक की जानकारी मिलने पर बिल्डर अपने बाउंसरों के साथ पहुंच गया. बिल्डर को देखकर निवासी भड़क गए और हंगामा शुरू कर दिया.

सोसायटी के निवासियों का आरोप है कि बिल्डर के बाउंसरों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बिल्डर के दो लोगों को हिरासत में लिया है. सोसायटी में निवासियों की बैठक की सूचना किसी ने बिल्डर को दे दी. बिल्डर कुछ बाउंसर लेकर सोसाइटी में पहुंच गया. बिल्डर को बैठक में देखकर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. लोगों ने बिल्डर को घेर लिया. सोसायटी में जमकर हंगामा हुआ और फिर बिल्डर को वहां से भागना पड़ा.

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि पुलिस ने बिल्डर के दो बाउंसरों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

बता दें कि बिल्डर के बकाया और अथॉरिटी के अनदेखी के कारण हजारों ऐसे फ्लैट बायर्स हैं जिनके फ्लैट की रजिस्ट्री पेंडिंग हैं। यह फ्लैट बायर्स अलग-अलग बायर्स एसोसिएशन बना कर अपने वंचित अधिकारों की लड़ाई लड़ रहे हैं। लेकिन सिस्टम ऐसी है जहां से इन्हें न्याय नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें:-

विक्की कौशल का 34वां बर्थडे, कैटरीना कैफ ने पति को ऐसे किया विश

Leave a Reply

Your email address will not be published.