May 9, 2024, 11:53 am

Formation of New AOA: सोसाइटी में हुआ नई एओए का गठन, अध्यक्ष की कमान इनके हाथों में…

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 21, 2024

Formation of New AOA: सोसाइटी में हुआ नई एओए का गठन, अध्यक्ष की कमान इनके हाथों में…

Formation of New AOA: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर है। यहां की एक हाउसिंग सोसाइटी में नई AOA का गठन किया गया है। इसमें खास बात यह है की इस AOA के अध्यक्ष की कमान एक महिला के हाथों में सौंपी गई। सोसाइटी में प्रशासन द्वारा नियुक्त निर्वाचन अधिकारी (DSO) की देखरेख में 9 सदस्यों का चुनाव शांतिपूर्ण ढंग हुआ। जिसमें सोसाइटी के 2 पैनल ने भाग लिया। इस AOA के गठन हो जाने पर सोसाइटी के निवासियों ने काफी खुशी जताई है। निवासियों का कहना है की अब उनकी समस्याओं का समाधान जल्दी और आसानी से हो सकेगा।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा एक्सटेंशन (Formation of New AOA) में स्थित पंचशील हाईनिश हाउसिंग सोसाइटी में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन का चुनाव संपन्न हुआ है। बीते शनिवार 16 मार्च 2024 को पंचशील हाइनिश सोसाइटी में प्रशासन द्वारा नियुक्त निर्वाचन अधिकारी (DSO) की देखरेख में 9 सदस्यों का चुनाव शांतिपूर्ण ढंग हुआ। जिसमें सोसाइटी के 2 पैनल ने भाग लिया। एक टीम के 7 सदस्य और दूसरी टीम के 2 सदस्यों को जीत हासिल हुई। इस AOA के गठन हो जाने पर सोसाइटी के निवासियों ने काफी खुशी जताई है। निवासियों का कहना है की अब उनकी समस्याओं का समाधान जल्दी और आसानी से हो सकेगा।

इन लोगों को मिली जीत

जानकारी के मुताबिक अमरेन्द्र प्रताप सिंह, अमित द्विवेदी, अमित श्रीवास्तव, अंजलि नेगी, धीरेंद्र निगम, हिमांशु गौतम, विजय रस्तोगी, रक्तमणि पांडेय और अनुज कुमार हैं। पिछले 8 महीना से चुनाव की मांग की जा रही थी। अब जाकर चुनाव संपन्न हुआ है। विजेताओं को कहना है कि हमारी मुख्य मांग सोसाइटी का हैंडओवर बिल्डर से लेना है। हम समिति के मूलभूत समस्याओं पर काम करना चाहते हैं। हमारा प्रयास है कि सभी समस्याओं का समाधान हो जाए।

यह भी पढ़ें…

Viral Video: दंपति को गाड़ी समेत खींचना पड़ा भारी, प्राधिकरण ने लिया एक्शन… देखें वीडियो

अध्यक्ष की कमान इन्हें सौंपी गई

इस मामले में बड़ी बात यह है कि इस बार सोसाइटी की कमान महिला अध्यक्ष के हाथ में होगी।
पंचशील हाईनिश हाउसिंग सोसायटी अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन की अध्यक्ष अंजलि नेगी को बनाया गया है। इसके अलावा अमरेंद्र प्रताप सिंह को उपाध्यक्ष, विजय रस्तोगी को सचिव हिमांशु गौतम को कोषाध्यक्ष और बाकी सभी लोग सदस्य बने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.