May 7, 2024, 2:39 pm

Viral Video: दंपति को गाड़ी समेत खींचना पड़ा भारी, प्राधिकरण ने लिया एक्शन… देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 21, 2024

Viral Video: दंपति को गाड़ी समेत खींचना पड़ा भारी, प्राधिकरण ने लिया एक्शन… देखें वीडियो

Viral Video: नोएडा में प्राधिकरण के पार्किंग कर्मियों की दबंगई का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में पार्किंग कर्मी एक दंपती को गाड़ी समेत खींचते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर प्राधिकरण के सीईओ ने पार्किंग कर्मियों पर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, हाल ही में सोशल मीडिया (Viral Video) पर नोएडा प्राधिकरण के पार्किंग कर्मियों की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें पार्किंग कर्मी एक बुजुर्ग दंपति को गाड़ी समेत खींचते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालिका अधिकारी लोकेश एम के निर्देश पर ओएसडी द्वारा डीजीएम को मामले में ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर करने के आदेश दिए गए हैं। यह जानकारी नोएडा अथॉरिटी के ट्विटर एक्स हैंडल से वीडियो पोस्ट करके दी गई है।

मिन्नते करते रहे पर एक नही सुनी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में नोएडा प्राधिकरण के पार्किंग कर्मी एक कार को टो करके खींचते हुए ले जाते दिख रहे हैं। जबकि, कार में बुजुर्ग दंपति बैठे दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि कार सवार बुजुर्ग कुछ खरीदारी के लिए सेक्टर-50 की मार्केट आए थे। इसी दौरान उनकी कार में नोएडा के पार्किंग कर्मियों ने टो कर दिया। इसके बाद बुजुर्ग दंपति पार्किंग कर्मियों की काफ मिन्नते की, लेकिन वो कार सवार दंपति को खींचते हुए ले गए।

वीडियो देखकर प्राधिकरण पर उठाये गए सवाल

दंपति को कार में खींचते हुए वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया के अगल-अलग प्लेटफार्म पर पोस्ट कर पार्किंग कर्मियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए हैं। लोगों कह रहे हैं यह बेहद गंभीर मामला है।अब इन पार्किंग कर्मियों में इंसानियत भी नहीं बची है। वहीं इस वीडियो को लेकर अभी तक नोएडा प्राधिकरण की तरफ से किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है।

यहां देखें वीडियो…

एक्स पर पुलिस और प्राधिकरण का ट्वीट

वायरल वीडियो को लेकर एक्स पर नोएडा प्राधिकरण ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालिका अधिकारी लोकेश एम के निर्देश पर ओएसडी द्वारा डीजीएम को मामले में ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। वहीं, पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.