May 19, 2024, 5:55 pm

Fire Broke Out in Market: गोल्फ सिटी मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर हुईं खाक…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 7, 2024

Fire Broke Out in Market: गोल्फ सिटी मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर हुईं खाक…देखें वीडियो

Fire Broke Out in Market: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में आग लगने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। मंगलवार की सुबह एक बार फिर नोएडा शहर में आग लगने की खबर सामने आई है। जहां एक मार्केट में सुबह सुबह आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग ने मार्किट में कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने के प्रयास कर रही है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा शहर (Fire Broke Out in Market) के गोल्फ सिटी के प्लॉट नंबर 8 में अवैध बाजार लगा हुआ है। जहां मंगलवार की सुबह अचानक भीषण आग लग गई। देखते ही देखते 5 से 6 दुकानों में आग फैल गई। आग लगने से ये दुकाने जलकर खाक हो गई। वहीं आग लगने के बाद तीन सिलेंडरों में भी ब्लास्ट हो गया है। इस आग की घटना में सोसाइटी में रहने वाले लोग बाल बाल बचे है। बताया जा रहा है कि नोएडा शहर की गोल्फ सिटी में ये अवैध मार्केट खुली हुई है। लोगों के कई बार शिकायत करने के बाद भी नोएडा प्रशासन ने इस अवैध मार्केट पर कोई कार्रवाई नहीं की है। फिलहाल दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। हालांकि, आग कैसे लगी उसका अभी तक कोई पता नही चल पाया है।

सामने आया वीडियो …

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है की आग की लपटें चारों ओर फैली हुई हैं। दुकानों का ढेर सारा सामान जलकर खाक हो गया है। काले धुएं का गुबार आसमान तक छाया हुआ है। चारों ओर अफरातफरी का माहौल है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.