May 7, 2024, 7:25 pm

Students Fight Video: आपस में भिड़े स्टूडेंट, एक-दूसरे पर जमकर बरसाए लात-घूंसे, देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 20, 2024

Students Fight Video: आपस में भिड़े स्टूडेंट, एक-दूसरे पर जमकर बरसाए लात-घूंसे, देखें वीडियो

Students Fight Video: आज के दौर में स्टूडेंट्स में मामूली कहासुनी को लेकर मारपीट होना कॉमन हो गया है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से स्टूडेंट्स की मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दो गुटों के स्टूडेंट एक दूसरे से जमकर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले (Students Fight Video) से दो गुटों में स्टूडेंट्स एक दूसरे से भिड़ गए और बीच सड़क पर एक दूसरे से जमकर मारपीट करने लगे। स्टूडेंट्स के झगड़े को देखकर वहां पर भीड़ इकट्ठी हो गई। उसी भीड़ में से किसी ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखाया गया है की दोनों गुटों के स्टूडेंट्स बेच सड़क पर एक दूसरे को लात घूंसे से जमकर पीट रहे हैं। स्टूडेंट्स की मारपीट के चलते सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन स्टूडेंट्स ने किसी भी बात पर ध्यान नहीं दिया और दौड़ा दौड़ाकर एक दूसरे को पीटते रहे। उसी भीड़ में से किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसे देखकर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि मारपीट किस  बात को लेकर हुई और स्टूडेंट किस कॉलेज के हैं? इसका अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

ये देखें वीडियो…

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

स्टूडेंट्स की मारपीट का यह कोई नया मामला नही है। ऐसे मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। अभी कुछ दिन पहले ही नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से स्टूडेंट्स की मारपीट जा ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में दो स्टूडेंट्स एक दूसरे को जबरदस्त तरीके से मारते पीटते नजर आए थे। बताया जा रहा था की झगड़ा आपस में किसी बात को लेकर बहस के कारण हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.