April 28, 2024, 7:28 am

Snake Poison Smuggling Case: एल्विश यादव के खास दोस्त को पुलिस ने दबोचा…यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 20, 2024

Snake Poison Smuggling Case: एल्विश यादव के खास दोस्त को पुलिस ने दबोचा…यहां देखें वीडियो

Snake Poison Smuggling Case: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव  के मामले को लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल तेज करदी है। इसी सिलसिले में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के खास दोस्त विनय को गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बतादें, 8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर रजिस्टर किया था। इस मामले में एल्विश यादव  मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आए थे।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा में सांप और उसके जहर की तस्करी (Snake Poison Smuggling Case) के मामले में फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव   की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करना शुरू कर दिया है। हाल ही में नोएडा पुलिस ने ईश्वर और विनय नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जहरीले सांपों के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी है। मामले में कई और लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है। नोएडा पुलिस कई बड़े नामों को भी पूछताछ के लिए नोटिस भेज सकती है। बता दें कि इस मामले में अब तक कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। गिरफ्तारी का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में पुलिस गिरफ्तार आरोपी विनय को अपने साथ ले जाती हुई दिखाई दे रही है।

कई फार्म हाउस में रेव पार्टी आयोजित करने के आरोप पुलिस ने क्या गिरफ्तार

यह मामला रेव पार्टियों में सांप और उसके जहर की तस्करी से जुड़ा है। दिल्ली एनसीआर, हरियाणा के कई फार्म हाउस में रेव पार्टी आयोजित करने के आरोप पुलिस ने ईश्वर और विनय को गिरफ्तार किया है। बता दें कि मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रविवार को कोबरा कांड मामले में अरेस्ट किया था। कुछ समय पहले सांपों के जहर के साथ नोएडा पुलिस ने पांच और लोगों को गिरफ्तार किया था। यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश पर आरोप हैं कि उन्होंने पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल किया है।

इस दिन एल्विश यादव पर हुई थी एफआईआर दर्ज

बतादें, 8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर रजिस्टर किया था। इस मामले में एल्विश यादव का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आया था। इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ का भी नाम शामिल था। राहुल नाम के शख्स के पास से पुलिस को 20ml जहर बरामद हुआ था।

यहां देखें वीडियो…

एल्विश पर पार्टी में सांपों का जहर मंगवाने का आरोप

सूत्रों के मुताबिक, इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वो पार्टी में सांप और सांप का जहर मंगवाता था। एल्विश यादव ने माना है कि वो नवंबर में गिरफ्तार किए गए आरोपी राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिला है और वो उनके संपर्क में था। एल्विश यादव के खिलाफ रेव पार्टी में सांप का जहर मंगाने के मामले में वाइल्डलाइफ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 एनडीपीएस एक्ट नहीं लगाया है क्योंकि उन्हें मौके से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.