April 28, 2024, 3:45 am

Elvish Yadav Case: इस फेमस यूट्यूबर के बुरे दिन हुए शुरू, अब हवालात में कटेंगे दिन…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday March 18, 2024

Elvish Yadav Case: इस फेमस यूट्यूबर के बुरे दिन हुए शुरू, अब हवालात में कटेंगे दिन…देखें वीडियो

Elvish Yadav Case: नोएडा में यूट्यूबर एल्विश यादव बुरी तरह फंस गए हैं। सांपों के जहर सप्लाई मामले में पहले उन्होंने खुद को निर्दोष बताया था, लेकिन गुनाह साबित हो जाने पर पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। कोर्ट में पेशी के दौरान सूरजपुर कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, वीडियो में पुलिस उन्हे अरेस्ट करके ले जाते हुए दिखाई दे रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, सांपों के जहर सप्लाई मामले (Elvish Yadav Case) में नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। कोर्ट में पेशी के दौरान सूरजपुर कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस केस में अब एल्विश यादव बुरी तरह से फंस गए हैं। बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद एल्विश ने खुद को बेकसूर बताया था। मगर पुलिस की जांच में एल्विश यादव का नाम सामने आया। इसके बाद उनसे पूछताछ की गई और अब उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने पूछताछ के बाद किया था एल्विश को गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने हाल ही में एल्विश यादव को सांपों के ज़हर सप्लाई के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस के कई सवालों का जवाब एल्विश यादव नहीं दे पाए। बता दें कि पूछताछ में कई और भी सबूत पुलिस को मिले, जिसके बाद पुलिस ने एल्बिश यादव को गिरफ्तार कर लिया।

जेल जाते समय मीडिया के सवालों पर साधी चुप्पी

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने एल्विश यादव को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए भेजा। कोर्ट का फैसला आने के बाद जब एल्विश यादव बाहर निकले तो उनसे कई सवाल किए गए मगर एल्विश ने किसी भी सवाल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वह चुपचाप पुलिस की गाड़ी में जाकर बैठ गए। इस दौरान एल्विश पुलिसकर्मियों से कुछ बात भी करते हुए नजर आए। उनके चेहरे पर तनाव भी साफ देखा जा सकता था।

यहां देखें वीडियो…

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने बताया, पुलिस मामले की जांच कर रही थी। जांच में सांपों का जहर पार्टियों में किए जाने के संबंध में साक्ष्य प्राप्त हुए थे। इसकी जांच प्रयोगशाला में भी करवाई गई थी। सबूतों के आधार पर एल्विश यादव से पूछताछ की गई थी। आज सबूत पाए जाने पर एल्विश यादव को कोर्ट के सामने पेश किया गया है।

दरअसल नोएडा पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया था, जो सांप का जहर रेव पार्टियों में सप्लाई करता हैं। गैंग के सदस्यों ने पुलिस को बताया था कि वह सांप का जहर एल्विश यादव की रेव पार्टियों में भी सप्लाई करते थे। दावा किया गया था कि सांप का जहर एल्विश के लिए भी यानी उनकी पार्टियों के लिए भी अरेंज किया जाता था। तभी इस मामले में एल्विश यादव का नाम सामने आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.