April 28, 2024, 9:33 pm

Train Accident News: ट्रेन हादसा, साबरमती-आगरा सुपरफास्ट के 4 डिब्बे पटरी से उतरे…मचा हड़कंप

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday March 18, 2024

Train Accident News: ट्रेन हादसा, साबरमती-आगरा सुपरफास्ट के 4 डिब्बे पटरी से उतरे…मचा हड़कंप

Train Accident News: राजस्थान से ट्रेन हादसा का एक गंभीर मामला सामने आया है। यहां के अजमेर इलाके में मदार स्टेशन से पहले साबरमती आगरा कैंट सुपरफास्ट ट्रेन के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए जिससे हड़कंप मच गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, राजस्थान के अजमेर में एक बड़ा ट्रेन हादसा  (Train Accident News) हुआ है। यहां मदार स्टेशन से पहले गाड़ी संख्या 12548 साबरमती आगरा कैंट सुपरफास्ट ट्रेन के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए जिससे हड़कंप मच गया। हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ है। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक ये घटना देर रात करीब 1 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि साबरमती एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी के बीच टक्कर होने से ये हादसा हुआ है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ट्रेन पटरी से उतरी हुई दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें…

Holi in Barsana: बरसाना में लड्डू होली के दिन उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, यहां देखें वीडियो

बिना देर किए राहत बचाव दल फौरन घटनास्थल पर पहुंचा

घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ), सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के साथ अतिरिक्त मंडल रेलवे प्रबंधक और वरिष्ठ अधिकारी सहित बचाव दल मौके पर पहुंचा। इस दौरान रेलवे अधिकारियों ने बताया कि मदार रेलवे स्टेशन के पास साबरमती-आगरा सुपरफास्ट ट्रेन के इंजन समेत चार डिब्बे पटरी से उतर गए। जानकारी मिलने पर बिना देर किए राहत बचाव दल फौरन घटनास्थल पर पहुंचा। अधिकारी ने बताया कि इस हादसे सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। कोई भी यात्री जख्मी नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.