May 10, 2024, 1:12 am

Road Accident News: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार पति-पत्नी को कुचला, हो गई मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 27, 2024

Road Accident News: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार पति-पत्नी को कुचला, हो गई मौत

Road Accident News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से रोड ऐक्सिडेंट का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने स्कूटी सवार एक डॉक्टर और उनकी पत्नी कुसुम को टक्कर मार दी और उन्हें कुचलते हुए आगे निकल गया। जिसकी वजह से कुसुम की मौके पर ही मौत हो गई।फिलहाल इस मामले में पुलिस को सूचना दे दी गई है। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला

कौशांबी थाना क्षेत्र में होटल रेडिसन ब्लू (Road Accident News) के सामने ट्रक ने स्कूटी सवार डॉक्टर धर्मवीर और उनकी पत्नी कुसुम को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की कुचल कर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार आरोपित ड्राइवर ट्रक छोड़ कर भाग गया। हादसे के दौरान डॉक्टर अपनी पत्नी के साथ क्लीनिक से लौट रहे थे। ये घटना होटल रेडिसन ब्लू के सामने हुई है जिसमे ट्रक ड्राइवर की लापरवाही  देखी जा सकती है।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें…

Horlicks News: हॉर्लिक्स नहीं रहा अब ‘हेल्थ ड्रिंक’, जानिए ऐसा क्यों?

लापरवाही से ट्रक चलाते हुए मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक होटल रेडिसन ब्लू के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों सड़क पर गिर गए। कुसुम को कुचल कर आरोपी ड्राइवर ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। दोनों को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने कुसुम को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.