May 19, 2024, 6:38 pm

Woman Harassment News: महिला को देख जिम ट्रेनर ने की ये हरकत, वायरल वीडियो देख पुलिस ने कसा शिकंजा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 7, 2024

Woman Harassment News: महिला को देख जिम ट्रेनर ने की ये हरकत, वायरल वीडियो देख पुलिस ने कसा शिकंजा

Woman Harassment News: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक इंसानियत को शर्मशार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे जिम करती एक महिला को जिम में अकेला पाकर जिम ट्रेनर ने उसके साथ मारपीट और जबरदस्ती की। वायरल वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, सोशल मीडिया (Woman Harassment News) पर एक बहुत ही शर्मनाक वीडियो सामने आया है। जहां एक जिम ट्रेनर का वीडियो एक महिला के साथ शर्मनाक हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गया। मामला पश्चिम बंगाल का है। बता दें कि जिम में मौजूद अकेली महिला को देख जिम ट्रेनर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जिम ट्रेनर पहले महिला के साथ मारपीट करता है। फिर वह महिला के ऊपर चढ़कर बैठ जाता है और उसके साथ जबरदस्ती करने लगता है। मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए जिम ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो के अनुसार….

वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि जिम में एक अकेली महिला को पाकर जिम का ट्रेनर बिना शर्ट पहने उसके पास पहुंचता है और उससे छेड़खानी शुरू कर देता है। जिम ट्रेनर की हरकत देख महिला वहां से भागने की कोशिश करती है। लेकिन वह जिम ट्रेनर उस महिला को पकड़ लेता है और उसे मारना शुरू कर देता है। कुछ देर बाद महिला जमीन पर गिर जाती है। जिसके बाद जिम ट्रेनर महिला के ऊपर चढ़कर बैठ जाता है फिर वह महिला के साथ जोर जबरदस्ती करने लगता है।

यह भी पढ़ें…

Residents Issues: कब्जा मिलने के दो साल बाद ही फ्लैट्स में पड़ी दरारें, लोग हुए परेशान

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

वीडियो के वायरल होने के बाद ये मामला राणाघाट जिला पुलिस के संज्ञान में आया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी जिम ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया। इसे लेकर राणाघाट जिला पुलिस ने एक्स यूजर रूची कोकचा (@ruchikokcha) के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- नमस्ते @ruchikokcha, इसे हमारे संज्ञान में लाने के लिए धन्यवाद। इस वीडियो में अपराधी की पहचान राणाघाट जिला पुलिस ने कर ली है और उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ मामला कायम कर लिया गया है। पीड़ित महिला से भी संपर्क किया गया और फिलहाल वह सुरक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.