May 19, 2024, 8:13 pm

Road Rage Case: रात 1 बजे बीच सड़क पर महिला के साथ हुई ये घटना, पुलिस ने लिया एक्शन

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 7, 2024

Road Rage Case: रात 1 बजे बीच सड़क पर महिला के साथ हुई ये घटना, पुलिस ने लिया एक्शन

Road Rage Case: दिल्ली एनसीआर समेत सभी इलाकों में महिलाओं के प्रति अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा में एक महिला के साथ रात 1 बजे रोडरेज के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने कार सवार महिला का कई किलोमीटर तक पीछा कर पानी की बोतल फेंक कर हमला भी किया था। यह पूरी घटना कार में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी। जिसको लेकर पुलिस छानबीन कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Road Rage Case) में एक महिला के साथ हुए रोडरेज मामले में पुलिस ने तीन युवकों को नॉलेज पार्क से गिरफ्तार किया है। उनके पास से BMW कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, इस घटना में शामिल अन्य युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार युवकों की पहचान संकेत भाटी, विपिन मलिक और अरुण के तौर पर हुई है।

महिला का कई किलोमीटर तक किया पीछा

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कार सवार महिला का कई किलोमीटर तक पीछा कर पानी की बोतल फेंक कर हमला भी किया था। यह पूरी घटना कार में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी। यह घटना ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र की नासा पार्किंग के पास हुई थी।एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि घटना रविवार देर बात की है जहां पर कार सवार आरोपियों के द्वारा महिला की कार पर पानी बोतल फेंकी थी। घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित महिला से संपर्क किया था। लेकिन उसने किसी भी तरह की कार्रवाई करने से इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें…

UP Weather Update: गर्मी से मिलेगी राहत, इन इलाकों में बारिश और तेज हवाओं का अलर्ट जारी

गुंडा एक्ट के खिलाफ पुलिस लेगी एक्शन

पता चला है की आरोपियों और महिला के बीच कार टच होने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद महिला वहां से कार लेकर जा रही थी तभी आरोपियों के द्वारा उसका पीछा किया और उसे ओवर टेक कर रोका। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.