May 19, 2024, 1:30 pm

Political News: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान पहुंचे अयोध्या, किए रामलला के दर्शन

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 9, 2024

Political News: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान पहुंचे अयोध्या, किए रामलला के दर्शन

Political News: राम मंदिर के उद्घाटन के बाद से लगातार भक्तों का हुजूम रोज अयोध्या पहुंच रहा है। आम आदमी से लेकर वीआईपी तक रामलला के दर्शन के लिए बेताब दिखाई दे रहा है। बस जी भर के रामलला को अपने नैनों में बसा लेना चहता है। ऐसे में राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने भी हाल ही में अयोध्या जाकर भगवान श्री राम लला के दर्शन किए और जयकारा लगाया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, केरल (Political News) के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान बुधवार को अयोध्या के राम मंदिर पहुंचे। वहां जाकर उन्होंने भगवान राम के समक्ष शीश नवाया और प्रार्थना की। बुधवार दोपहर अयोध्या पहुंचे मोहम्मद खान ने राम जन्मभूमि पर बने राम मंदिर में गए और विशेष प्रार्थना की। उन्होंने भगवान राम के सामने शीश नवाया और जयकारा भी लगाया। इस दौरान आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि मैं जनवरी में दो बार अयोध्या आ चुका हूं, जो भावना उस समय थी, वही आज भी है। मैं कई बार अयोध्या आ चुका हूं। यह हमारे लिए सिर्फ खुशी की बात नहीं है, बल्कि अयोध्या आना और श्रीराम की पूजा करना गर्व की बात है। इस दौरान उनके चेहरे पर प्रसन्नता साफतौर पर देखी जा सकती है। उन्होंने ने कहा कि भगवान राम सभी धर्मों और मजहबों से ऊपर हैं। वे सबके हैं।

यह भी पढ़ें…

Shortage of Water: बढ़ सकती है पानी की किल्लत, 45 दिन तक बंद होगी गंग नहर पानी की सप्लाई

‘एक्स’ हैंडल पर शेयर किया वीडियो

केरल राज्यपाल के आधिकारिक ‘एक्स’ हैंडल पर एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें आरिफ मोहम्मद खान ‘जय श्री राम’ के उद्घोष के बीच मंदिर के अंदर भगवान की प्रतिमा के सामने शीश नवाते और प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। ज्यादातर यूजर्स उन्हे राम लला के दर्शनों के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.