May 14, 2024, 8:28 am

Builder Committed Suicide: एनसीआर के इस बिल्डर ने की खुदकुशी, ये है मौत की वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday March 4, 2024

Builder Committed Suicide: एनसीआर के इस बिल्डर ने की खुदकुशी, ये है मौत की वजह

Builder Committed Suicide: दिल्ली एनसीआर से एक नामी बिल्डर की सुसाइड का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। ड्रीमलैंड बिल्डर के नाम से क्रासिंग रिपब्लिक में प्रोजेक्ट बनाने वाले बिल्डर ने सुसाइड कर लिया है। इस घटना के बाद एनसीआर में हड़कंप मच गया। बताया जा रह है कि बिल्डर के ऊपर करोड़ों रुपये बकाया थे। जिससे तनाव में आकर उसने आत्महत्या का रास्ता अपनाया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार (Builder Committed Suicide) एनसीआर के नामी बिल्डर की सुसाइड का मामला सामने आया है। एनसीआर में ड्रीमलैंड बिल्डर के नाम से क्रासिंग रिपब्लिक में प्रोजेक्ट बनाने वाले बिल्डर ने सुसाइड कर लिया। इस घटना के बाद एनसीआर में हड़कंप मच गया। बताया जा रह है कि बिल्डर के ऊपर करोड़ों रुपये बकाया थे। वह मोटे कर्जे के नीचे आ जाने और आर्थिक तंगी से परेशानी बढ़ती जा रही थी। इतने बड़े अमाउंट में कर्ज का भुगतान करना असंभव लग रहा था। जिसकी वजह से सुसाइड कर लिया। बिल्डर की मौत से उसके घर में मातम पसरा है।

ऐसे मिली पुलिस को सूचना

बातचीत करने पर थाना फेस-2 के थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि सेक्टर-93 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले पवन भड़ाना (48 वर्ष) ने सोमवार सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उसके परिजनों ने उसे फंदे से उतारकर नोएडा के यथार्थ अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें…

Property Knowledge: जमीन खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान, कभी नहीं खायेंगे धोखा

बिल्डर पवन भड़ाना पर कई मुकदमे दर्ज हैं

पुलिस मृतक के परिजनों से सुसाइड के कारण जानने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि कर्ज के कारण पवन भड़ाना काफी दिनों से परेशान थे। फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस के अनुसार पवन भड़ाना के खिलाफ पूर्व में धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में कई मुकदमे हैं। वह पहले में जेल गए थे। जमानत पर छूटने के बाद वह मौजूदा समय में सेक्टर-93 स्थित सोसाइटी में रह रहे थे। बताया जा रहा है की कर्ज होने की वजह से वे बहुत परेशान रहते थे। उनकी आर्थिक तंगी बढ़ती जा रही थी। उसी तनाव में आकर आज उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.