April 28, 2024, 2:28 pm

Accident Video: लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का हुआ एक्सीडेंट, सामने से आ रही गाड़ी ने मारी टक्कर… देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 21, 2024

Accident Video: लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का हुआ एक्सीडेंट, सामने से आ रही गाड़ी ने मारी टक्कर… देखें वीडियो

Accident Video: उत्तर प्रदेश की प्रसिद्ध लोकगायिका नेहा सिंह राठौर का एक्सीडेंट हो गया है। बताया जा रहा है कि नेहा बुधवार रात पति हिमांशु के साथ नोएडा से दिल्ली जा रही थी। इस बीच लोधी कालोनी के पास उनकी कार में भारत सरकार लिखे एक वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में नेहा के पति हिमांशु को हल्की चोटें आई हैं। इस घटना को नेहा ने एक्स हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, यूपी में का बा गाने वाली (Accident Video) लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का एक्सीडेंट हो गया है और उनके पति को चोट आई है। बताया जा रहा है कि नेहा बुधवार रात पति हिमांशु के साथ नोएडा से दिल्ली जा रही थी। इस बीच लोधी कालोनी के पास उनकी कार में भारत सरकार लिखे एक वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में नेहा के पति हिमांशु को हल्की चोटें आई हैं। इस घटना को नेहा ने एक्स हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऐसे हुआ था एक्सीडेंट

लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वह बुधवार रात नोएडा से दिल्ली लौट रही थी। इस बीच लोधी कॉलोनी के पास उनकी कैब का एक्सीडेंट हो गया। उन्होंने बताया की एक तेज रफ्तार नेक्सन कार अचानक हमारी कैब के सामने आ गई। नेक्सॉन कार पर भारत सरकार लिखा हुआ था। मैं सुरक्षित हूं। हिमांशु के घुटने में हल्की चोट आई है।

यहां देखें वीडियो…

वीडियो के अनुसार…

नेहा ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि वह एक न्यूज चैनल में इंटरव्यू देने गई थीं। वहां से लौटते वक्त एक कार ने उनकी कैब को टक्कर मार दी। उन्होंने लिखा कि उस गाड़ी पर भारत सरकार भी लिखा हुआ है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।वीडियो में भी यह सुनाई दे रहा है कि यह सरकारी गाड़ी है। वीडियो में नेहा ये भी कहती नजर आ रही हैं कि जिस कार से टक्कर हुई उसका ड्राइवर नशे में था। इसी वजह से वो गाड़ी चलाते समय बैलेंस नही बना पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.