May 13, 2024, 10:32 am

Society Issues: बदमाशों की गुंडागर्दी, दुकानदार पर किया जानलेवा हमला…आपबीती सुन छलक पड़ेंगे आंसू

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 21, 2024

Society Issues: बदमाशों की गुंडागर्दी, दुकानदार पर किया जानलेवा हमला…आपबीती सुन छलक पड़ेंगे आंसू

Society Issues: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस भी इनका कुछ बिगाड़ नहीं पा रही है। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक दुकानदार पर कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है। आरोप है कि आरोपियों ने पीड़ित पर बंदूक की बट से हमला किया। इस घटना में पीड़ित को चोट लगी है। आरोपियों ने पीड़ित की दुकान में रखे रुपये को भी लूटकर ले गए। इस मामले में पुलिस को सूचना दे दी गई है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Society Issues) के बिसरख थाना क्षेत्र में एक दुकानदार पर जानलेवा हमला हुआ। रात के समय दुकानदार अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। तभी 4 लोग आए और उसके ऊपर हमला कर दिया। आरोप है कि आरोपियों ने पीड़ित पर बंदूक की बट से हमला किया। इस घटना में पीड़ित को चोट लगी है। आरोपियों ने पीड़ित की दुकान में रखे रुपये को भी लूटकर ले गए। इस मामले में पीड़ित ने थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

इस तरह से दिया घटना को अंजाम

जानकारी के मुताबिक बिसरख गांव में तेजपाल यादव अपने परिवार के साथ रहते है। बुधवार की रात को वह दुकान पर बैठे हुए थे, तभी 4 बदमाश उनकी दुकान पर आए। तेजपाल यादव का कहना है कि बदमाशों ने उनके ऊपर कातिलाना हमला कर दिया। उनके ऊपर बंदूक की बट से हमला किया गया है। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उनको इलाज के लिए एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी स्थिति खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें…

Accident In Welcome Area: दो मंजिला बिल्डिंग गिरने से मचा हड़कंप, दो लोगों की मौत…इतने हुए घायल

पुलिस का बयान

इस घटना में पुलिस का बयान आया है। बिसरख थाना पुलिस का कहना है कि मामला आपसी रंजिश और पैसे लेनदेन का प्रतीत होता है। पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.