April 30, 2024, 1:35 pm

Viral Video: महिलाओं ने बीच सड़क पर की मारपीट, एक दूसरे के खींचे बाल…सामने आया वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 17, 2024

Viral Video: महिलाओं ने बीच सड़क पर की मारपीट, एक दूसरे के खींचे बाल…सामने आया वीडियो

Viral Video: आज के समय में छोटी छोटी बातों पर लड़ाई झगड़ा, मारपीट होना आम बात हो गई है। हाल ही में दो महिलाओं का बीच सड़क पर मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो ने दो महिलाएं एक दूसरे के साथ बुरी तरह से मारपीट करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश (Viral Video) के फतेहपुर जिले में दो महिलाएं बीच सड़क पर किसी मामूली बात को लेकर आपस में भिड़ गईं। इस दौरान उन्होंने एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट की और एक दूसरे के बाल भी खींचे। महिलाओं की मारपीट देखकर आसपास लोगों की भीड़ लग गई। इसके बावजूद भी काफी देर तक महिलाओं में हाथापाई होती रही। महिलाओं की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो…

सामने आया वीडियो….

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है की बीच सड़क पर दोनो महिलाएं किसी बात को लेकर आपस में भिड़ी हुईं हैं। महिलाएं एक दूसरे से जमकर मारपीट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने एक दूसरे के बाल भी नोचे। दोनों महिलाएं एक दूसरे के जोर जोर से बाल नोचती दिखाई दे रही है। महिलाओं की मारपीट देखकर आसपास लोगों की भीड़ लग गई। उन्हीं में से किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.