April 30, 2024, 10:57 pm

Residents Issues: गुलशन बिल्डर ने बढ़ाई हजारों लोगों की परेशानी, रात में भी जारी है कंस्ट्रक्शन….

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 17, 2024

Residents Issues: गुलशन बिल्डर ने बढ़ाई हजारों लोगों की परेशानी, रात में भी जारी है कंस्ट्रक्शन….

Residents Issues: ग्रेटर नोएडा में गुलशन बिल्डर ने निवासियों का जीना मुहाल कर रखा है। दरअसल, गुलशन बिल्डर ने यहां पर एक नया प्रोजेक्ट कार्य शुरू किया है। जिसकी वजह से रात में भी कंस्ट्रक्शन कार्य जारी रखा जाता है। इस कारण सोसाइटी ने रहने वाले लोग शोर शराबे की वजह से रात को ठीक से सो भी नही पाते हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Residents Issues) में गुलशन बिल्डर ने सैकड़ों लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। गुलशन बिल्डर के द्वारा सेक्टर-16बी में एक प्रोजेक्ट बनाया जा रहा है। इस प्रोजेक्ट में रातभर काम चलता है। जिसकी वजह से सैकड़ों लोग परेशान हैं और रातभर सो नहीं पाते हैं। इसकी शिकायत पुलिस और पॉलयूशन कंट्रोल बोर्ड से की गई, लेकिन उसके बावजूद कोई एक्शन नहीं लिया गया।

पूरी रात चलती हैं बड़ी-बड़ी मशीनें

पंचशील ग्रीन्स हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले लोगों का कहना है कि हाउसिंग सोसाइटी के पास रात के समय कंस्ट्रक्शन का काम करने पर रोक लगी हुई है। उसके बावजूद गुलशन बिल्डर के द्वारा पूरी रात बड़ी-बड़ी मशीनों के द्वारा कंस्ट्रक्शन करवाया जा रहा है। ट्रक पूरी रात इधर से उधर भागते है। रातभर निर्माण कार्य होने की वजह से उनकी सोसाइटी में रहने वाले लोग परेशान हैं।

पॉलयूशन कंट्रोल बोर्ड ने की शिकायत दर्ज

उन्होंने बताया कि गुलशन बिल्डर की वजह से पूरी-पूरी रात लोग सो नहीं पाते हैं। इसकी शिकायत पुलिस और पॉलयूशन कंट्रोल बोर्ड से की गई, लेकिन उसके बावजूद कोई एक्शन नहीं लिया गया। गुलशन बिल्डर की वजह से प्रदूषण पूरी रात किया जाता है। बड़ी बात यह है कि गुलशन बिल्डर के खिलाफ पॉलयूशन कंट्रोल बोर्ड ने शिकायत दर्ज की थी, लेकिन उसके बावजूद सरकार से ऊपर गुलशन बिल्डर हो गया है। इस मामले में “TW 21-14445” से शिकायत दर्ज की है। इस मामले में पॉलयूशन कंट्रोल बोर्ड के अफसरों से बातचीत करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें…

PM Modi Watched Surya Tilak: नंगे पैर, रामलला का सूर्य तिलक देख पीएम मोदी हुए भावुक, तस्वीर हुई वायरल

पहले भी हो चुका है गुलशन बिल्डर पर एक्शन

बताया जा रहा है की कुछ समय पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गुलशन बिल्डर ने 50 से ज्यादा पेड़ काट दिए थे। उस मामले को भी आपके पसंदीदा पोर्टल “ट्राईसिटी टुडे” ने प्रमुखता से उठाया था। जिसके बाद ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बिल्डर पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया था। हालांकि, उसके बावजूद गुलशन बिल्डर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.