April 30, 2024, 7:38 am

PM Modi Watched Surya Tilak: नंगे पैर, रामलला का सूर्य तिलक देख पीएम मोदी हुए भावुक, तस्वीर हुई वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 17, 2024

PM Modi Watched Surya Tilak: नंगे पैर, रामलला का सूर्य तिलक देख पीएम मोदी हुए भावुक, तस्वीर हुई वायरल

PM Modi Watched Surya Tilak: रामनवमी के अवसर पर आज अयोध्या के राम मंदिर में रामलला का सूर्य तिलक किया गया। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने असम के नलबाड़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर में इस अभिषेक को अपने टैब पर देखा। इस दौरान पीएम मोदी भाव विभोर नजर आए। उन्होंने अपने जूते उतारकर रखे हुए थे और एक हाथ अपने सीने पर लगाकर रामलला की आराधना में लीन नजर आए।

क्या है पूरा मामला

बतादें, आज रामनवमी (PM Modi Watched Surya Tilak) के दिन 500 सालों के लंबे संघर्ष के बाद भगवान श्री रामलला का अयोध्या मंदिर में सूर्य अभिषेक किया गया। इस दौरान सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की एक भावुक कर देने वाली तस्वीर सामने आई जिसमे वे नंगे पैर प्लेन के अंदर टैबलेट पर भगवान श्री राम का सूर्य अभिषेक देखते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी भावनाओं को भी सोशल मीडिया पर व्यक्त किया।

पीएम मोदी ने लिखा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि नलबाड़ी की सभा के बाद मुझे अयोध्या में रामलला के सूर्य तिलक के अद्भुत और अप्रतिम क्षण को देखने का सौभाग्य मिला। श्रीराम जन्मभूमि का ये बहुप्रतीक्षित क्षण हर किसी के लिए परमानंद का क्षण है। ये सूर्य तिलक, विकसित भारत के हर संकल्प को अपनी दिव्य ऊर्जा से इसी तरह प्रकाशित करेगा। पीएम ने आगे लिखा कि करोड़ों भारतीयों की तरह, यह मेरे लिए बहुत भावनात्मक क्षण है। अयोध्या में भव्य राम नवमी ऐतिहासिक है। यह सूर्य तिलक हमारे जीवन में ऊर्जा लाए और यह हमारे राष्ट्र को गौरव की नई ऊंचाइयों को छूने के लिए प्रेरित करे।

यह भी पढ़ें…

Ram Navmi in Ayodhya: अयोध्या में भक्तों की भीड़, भव्य तैयारियों के साथ हुआ भगवान रामलला का ‘सूर्य तिलक’

500 साल बाद अपने घर में जन्मदिन मना रहे भगवान राम : पीएम मोदी

नलबाड़ी में एक जनसभा में पीएम मोदी ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगवाए। पीएम मोदी ने कहा कि प्रभु श्रीराम का सूर्य तिलक हो रहा है तो हमारे मोबाईल की रोशनी भेज रहे हैं। स्टेज पर मौजूद असम के सीएम हिंमत बिस्वा सरमा ने भी अपनी मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट ऑन कर दी थी। पीएम मोदी ने आगे कहा कि ऐसा समय 500 साल के बाद आया है जब भगवान राम अपने घर में अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.