April 30, 2024, 11:34 pm

Viral Poster: “मुसलमानों ईद ना मनाएं बल्कि मुख्तार अंसारी के लिए रखें मौन”…सपा नेता ने लगवाए हैरान करने वाले पोस्टर

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 7, 2024

Viral Poster: “मुसलमानों ईद ना मनाएं बल्कि मुख्तार अंसारी के लिए रखें मौन”…सपा नेता ने लगवाए हैरान करने वाले पोस्टर

Viral Poster: उत्तर प्रदेश के चर्चित माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद सपा कार्यालय से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। समाजवादी पार्टी के कार्यालय के बाहर मुख्तार अंसारी को लेकर ऐसे पोस्टर्स लगे हैं, जिसकी खूब चर्चा की जा रही है। ये पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश की (Viral Poster) राजधानी लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर्स और बैनर्स फिलहाल काफी चर्चाओं में बने हुए हैं और काफी वायरल भी हो रहे हैं। दरअसल सपा कार्यालय के बाहर मुख्तार अंसारी को लेकर कुछ ऐसे पोस्टर्स लगे, जिसे पुलिस को उतारना पड़ गया। मगर इन पोस्टर्स और बैनर्स में क्या लिखा था, ये तब तक वायरल हो चुका था।

ये लिखा था पोस्टर्स में….

सपा कार्यालय के बाहर लगे बैनर में मुख्तार अंसारी का फोटो लगा था और मुख्तार को लेकर बात की गई थी। ये बैनर सपा नेता रामसुधाकर यादव द्वारा लगवाए गए थे। इन बैनर्स पर लिखा था, समस्त प्रदेशवासियों और देशवासियों से बड़े दुख के साथ निवेदन है कि इस साल मुख्तार अंसारी के निधन की वजह से आप ईद ना मनाएं। इस दिन मुख्तार अंसारी की आत्म की शांति के लिए ईदगाह के बाहर खड़े होकर 2 मिनट का मौन रखकर ईश्वर से उनकी आत्म की शांति के लिए प्रार्थना करे। इस दुख की घड़ी में मृतक परिवार के साथ हम समाजवादी साथ खड़े हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर सपा कार्यालय के बाहर लगे बैनर और पोस्टर्स के फोटो वायरल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी को लेकर ये विवादित बैनर्स लगवाने वाले नेता रामसुधाकर यादव, मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के पूर्व प्रदेश सचिव रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें…

PM Modi Road Show: पीएम मोदी का रोड शो, चारों तरफ “अबकी बार 400 के पार” की गूंज

पुलिस ने लिया एक्शन

मिली जानकारी के मुताबिक, जैसे ही पुलिस को सपा कार्यालय के बाहर विवादित पोस्टर लगे होने की जानकारी मिली, पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने फौरन मौके पर पहुंचकर ये पोस्टर्स उतारे। अब ये पोस्टर्स काफी चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी इन पोस्टर्स की जबरदस्त चर्चा हो रही है और यूजर्स इन पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.