May 2, 2024, 3:03 pm

PM Modi Road Show: पीएम मोदी का रोड शो, चारों तरफ “अबकी बार 400 के पार” की गूंज

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 7, 2024

PM Modi Road Show: पीएम मोदी का रोड शो, चारों तरफ “अबकी बार 400 के पार” की गूंज

PM Modi Road Show: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शनिवार को रोड शो किया। जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और ” अबकी बार 400 पार” और जय श्री राम के नारों से पूरा माहौल गूंज उठा। प्रधानमंत्री ने खुले वाहन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ लोगों का अभिवादन किया। रोड शो में पहुंचे लोगों ने 36 स्थानों पर फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया। इस रोड शो में बड़ी संख्या में महिलाओं और बच्चों ने भी हिस्सा लिया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Road Show) ने शनिवार को गाजियाबाद में रोड शो किया। आंबेडकर रोड पर मालीवाड़ा चौक से चौधरी मोड़ तक 1.4 किलोमीटर लंबे रूट पर हुए रोड शो में जबरदस्त भीड़ उमड़ी और पूरा रूट अबकी बार 400 पार व मोदी जी को जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा। प्रधानमंत्री ने खुले वाहन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ लोगों का अभिवादन किया। रोड शो में पहुंचे लोगों ने 36 स्थानों पर फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया। पारंपरिक परिधानों में सजकर पहुंचीं महिलाएं खुशी में झूम उठीं।

लोगों में रहा उत्साह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 5:40 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और रोड शो शुरू हुआ, उनकी एक झलक पाने के लिए लोग 36 डिग्री सेल्सियस तापमान के बावजूद दोपहर दो बजे से ही आंबेडकर रोड पर पहुंचने शुरू हो गए थे, ताकि वह सबसे आगे खड़े होकर प्रधानमंत्री का दीदार कर सकें। जैसे ही प्रधानमंत्री मालीवाड़ा चौक के पास खुली गाड़ी में सवार हुए तो पूरा क्षेत्र मोदी-मोदी, जय श्रीराम, अबकी बार 400 पार और मैं हूं मोदी का परिवार के नारों से गूंज उठा। लोगों में कई घंटे इंतजार की थकान मोदी की एक झलक पाते ही दूर हो गई और लोगों में जोश भर गया।

यह भी पढ़ें…

Video Viral: शादियों में भी गाए जा रहे मोदी के गाने, वीडियो हुआ वायरल

महिलाओं और बच्चों में भी रहा मोदी को देखने का उत्साह

राम मंदिर के भव्य उद्घाटन के बाद यह पहला मौका था जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद में आए थे। राम मंदिर का तोहफा मिलने से खुश महिलाएं अपने बच्चों के साथ उन्हें देखने रोड शो में पहुंची थीं। मालीवाड़ा चौक पर मोदी को देख करीब 60 साल की एक महिला भावुक होकर रोने लगी। बच्चे भी मोदी की एक झलक पाने के लिए अभिभावकों के साथ रोड शो में पहुंचे थे। अभिभावक अपने कंधों पर बैठाकर उन्हें कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.