May 2, 2024, 9:38 pm

Video Viral: शादियों में भी गाए जा रहे मोदी के गाने, वीडियो हुआ वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 6, 2024

Video Viral: शादियों में भी गाए जा रहे मोदी के गाने, वीडियो हुआ वायरल

Video Viral: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर देश के हर गली मुहल्ले में मोदी नाम की लहर सी चल पड़ी है। बच्चे, जवान और बुजुर्ग सभी मोदी के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक व्यक्ति की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें महिलाएं मोदी नाम जा गीत “आई गया मोदी जमाना, तिलक समधी जमके चढ़ाना” को गा रही हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, लोकसभा चुनाव (Video Viral) होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में देश के हर गली और गांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गानों की धूम है। हैरत की बात तो यह है की अब तक ये गाने राजनीतिक एजेंडा सेट करने और पार्टी का प्रचार प्रसार करने के लिए बजते थे। लेकिन अब ये गाने शादी की मंडप तक भी पहुंच गए हैं। हाल ही  में बिहार के छपरा का वीडियो सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति की शादी के दौरान महिलाएं मोदी नाम के गीत गाती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें…

Sea World Carnival: वीकेंड में कहीं जाना चाहते हैं तो ये है सही जगह, बच्चों के साथ उठाएं समुद्री दुनिया का लुत्फ

वीडियो के अनुसार…..

29 सेकेंड के इस वीडियो में एक व्यक्ति का तिलक होता दिखाई दे रहा है। शादी का मंडप और दहेज में दी जाने वाली कई चीजें भी नजर आ रही हैं। दूल्हे का तिलक चढ़ाने की रश्म हो रही है। इस दौरान वहां पर मौजूद महिलाएं मोदी नाम के गीत गा रही हैं। महिलाएं गा रही हैं “आई गया मोदी जमाना, तिलक समधी जमके चढ़ाना” ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूजर्स ने लिखा है, ये है पीएम मोदी लोकप्रियता और ताकत।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.