May 2, 2024, 11:49 am

Lok Sabha Election: मतदाता जागरूकता अभियान के माध्यम से लोगों को किया जागरूक, देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 7, 2024

Lok Sabha Election: मतदाता जागरूकता अभियान के माध्यम से लोगों को किया जागरूक, देखें वीडियो

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनावों को होने में अब कुछ दिनों का अंतर है। इसको लेकर पूरे देश में लोगों को मतदान के लिए जागरूक और एकजुट करने के लिए कई अभियान चलाए जा रहे हैं। इसी सिलसिले में नोएडा की अट्टा मार्केट में नुक्कड़ नाटक टीम ने लोगों को जागरूक करने के लिए मतदाता जागरूकता अभियान चलाया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election) के पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में पूरे देश में लोगों को मतदान के अधिकार के महत्व को बताने और जागरूक करने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में नोएडा की अट्टा मार्केट में नोएडा की नुक्कड़ नाटक टीम ने मतदाता जागरूकता अभियान के तहत नुक्कड़ नाटक और ढपली बजाकर गीत गाकर लोगों को जागरूक किया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

ये देखें वीडियो…

वीडियो के अनुसार…..

वीडियो में दिखाया गया है की नोएडा की अट्टा मार्केट में ढेर सारे लोगों की भीड़ के बीच में नुक्कड़ नाटक की टीम मौजूद है और गीत गाकर ” जन जन तक जाना है, सबको बूथ तक लाना है” और “जो दे नोट उसको कभी न देना वोट” आदि को गाकर लोगों को मतदान के लिए एकजुट और जागरूक कर रही है। नुक्कड़ नाटक की टीम के आसपास बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उपस्थित है। वहीं पर मौजूद किसी शख्स ने इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर के दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों ने ऐसे कार्यक्रमों की बहुत सराहना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.