April 29, 2024, 10:17 am

Greater Noida West: सोसाइटी में भारी बावल…जानें क्या है वजह…

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 2, 2023

Greater Noida West: सोसाइटी में भारी बावल…जानें क्या है वजह…

Greater Noida West: नोएडा ग्रेटर नोएडा (Greater Noida West) की सोसाइटी को अपनी मूलभूत सुविधाें को लेकर हर वक्त जद्दोजहाद करना पड़ता है। वही, ग्रेटर नोएडा स्थित महागुन महावुडस (Mahagun Mywoods) सोसाइटी में कई दिनों से बवाल मचा हुआ है। बीते 5 दिनों से तकरीबन 100 से ज़्यादा सफाई कर्मियों सहित प्लंबर का काम करने वाले कर्मचारी धरने पर बैठे हैं।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि ग्रेटर नोएडा (Greater Noida West) स्थित महागुन महावुडस (Mahagun Mywoods) सोसाइटी में कई दिनों से बवाल मचा हुआ है। बीते 5 दिनों से तकरीबन 100 से ज़्यादा सफाई कर्मियों सहित प्लंबर का काम करने वाले कर्मचारी धरने पर बैठे हैं।कर्मचारियों का ये कहना है कि उन सभी को  बीते 2 महीने से सैलरी नहीं दी गई है। उनके अनुसार ऐसा पहली बार नहीं हुआ है । जब से वो यहां पर जॉब कर रहे हैं तब से लगातार ऐसी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आगे ये भी कहा कि हर बार दो से लेकर के तीन महीने की सैलरी रोक दी जाती है जिस वजह से हमारा खर्चा चल पाना थोड़ा मुश्किल है।

ललित कुमार, विजय और राजन ने ये बताया कि वो प्लंबर का काम करते हैं उन्हें सैलरी अभी तक नहीं मिली है। थक हारकर उन्हें मजबूरन हड़ताल करना पड़ रहा है। वेतन न मिलने के कारण आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है। दिवाली के मौके पर भी उन्हें पैसे नहीं दिए गए थे।

सोसाइटी का बुरा हाल

सोसाइटी में रहने वाले निवासियों का ये कहना है कि इस सोसाइटी में तकरीबन 6 हजार फ्लैट बने हुए हैं। चार हजार फैमिली यहां रहती है। लेकिन सोसाइटी में बिलकुल भी साफ सफाई नहीं होती है और हर जगह गंदगी ही गन्दगी दिखाई देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.